सुल्तानपुर : लॉक डाउन के तीसरे चरण में भी बेसहारों के लिए बने सहारा अजय तिवारी

सुल्तानपुर : लॉक डाउन के तीसरे चरण में भी बेसहारों के लिए बने सहारा अजय तिवारी

लंभुआ। सुलतानपुरकोरोना महामारी के चलते पूरे देश में हुए लॉक डाउन के तीसरे चरण में भी वरिष्ठ समाजसेवी अजय तिवारी समाज में अपनी सेवा को लगातार जारी रखे हुए हैं। श्री तिवारी ने बताया कि सांसद श्रीमती मेनका गांधी के सेवा क्रम को आगे बढ़ाते हुए हमारे सहयोग से तरही निवासी कैलाश सिंह के द्वारा


लंभुआ। सुलतानपुर
कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में हुए लॉक डाउन के तीसरे चरण में भी वरिष्ठ समाजसेवी अजय तिवारी समाज में अपनी सेवा को लगातार जारी रखे हुए हैं। श्री तिवारी ने बताया कि सांसद श्रीमती मेनका गांधी के सेवा क्रम को आगे बढ़ाते हुए हमारे सहयोग से तरही निवासी कैलाश सिंह के द्वारा गाजियाबाद और साहिबाबाद में रह रहे मजबूर 25 लोगों को राशन किट तथा सब्जी इत्यादि भेजी गई।

उन्होंने कहा कि हम लगातार क्षेत्र में यह प्रयास कर रहे हैं कि कोई भी परिवार भूखा ना रहे और उसे लॉक डाउन के समय कोई असुविधा का सामना न करना पड़े। समाज सेवा मनुष्य का सच्चा धर्म है हमारा सेवा का यह क्रम निरंतर चलता रहेगा। हमने संकल्प लिया है कि इस वैश्विक महामारी के बीच कोई भी गरीब परिवार अपने आप को असहाय महसूस नहीं करेगा, उस परिवार की मदद के लिए हम लोग उसके साथ खड़े हैं और खड़े रहेंगे।

श्री तिवारी ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में जो भी मजबूर लोगों के साथ खड़ा है वह मनुष्य का सच्चा धर्म निभा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel