पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की केस ।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की केस ।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की केस । संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। गोपीगंज कोतवाली में कोतवाल कृष्णानंद राय ने 18 लाख रुपए मृतक के खाते से निकाल लेने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गए हैं। मालूम हो कि गोपीगंज भारतीय

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की केस ।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

गोपीगंज कोतवाली में कोतवाल कृष्णानंद राय ने 18 लाख रुपए मृतक के खाते से निकाल लेने के आरोप में दो व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गए हैं।

मालूम हो कि गोपीगंज भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर सुनील कुमार भगत की तहरीर पर आरोपी अली हसन निवासी घोसिया तथा जोगेंद्र पाल निवासी मिर्जापुर के विरुद्ध आईपीसी की धारा 419, 420, 66 डीआरटी एक्ट के तहत अभिलेखों में हेराफेरी कर 18 लाख रुपए मृतक स्वर्गीय किशोरी लाल चौधरी निवासी ग्राम रामापुर कोतवाली ज्ञानपुर के खाते से पैसा निकाल लिया गया।

मामले को लेकर मृतक के पुत्र ओमप्रकाश जब अपने पिता के खाते से रुपए निकालने के लिए गए तो खाते में रुपया गायब देख अवाक रह गए और जब इसकी जानकारी ली गई तो पता चला कि कुछ लोगों ने फर्जी तरीके से मृतक के खाते में अपना मोबाइल नंबर व कागजात लगाकर रुपया निकाल लिया। मामला जब पुलिस के संज्ञान में पहुंचा तो मामले में खमरिया निवासी एक व्यक्ति की सूत्र से आरोपों की पहचान कर शाखा प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel