अधिवक्ता हुए एकजुट, एसडीएम पर तानाशाही व भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

अधिवक्ताओं द्वारा अनिश्चितकालीन वक़्त तक न्यायालय के कार्यों का किया जाएगा बहिष्कार

अधिवक्ता हुए एकजुट, एसडीएम पर तानाशाही व भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

महमूदाबाद-
 
सीतापुर नगर के तहसील परिसर की चर्चाएं अब बाजार में भी तेज होने लगी है, महमूदाबाद लायर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक बैठक में एसडीएम शिखा शुक्ला पर भ्रष्टाचार व तानाशाही रवैये जैसे आरोपों को लगाया गया है और इसकी एक प्रेस विज्ञप्ति भी मीडिया कर्मियों को दी गई। एसोसिएशन द्वारा एक बैठक तहसील के बार सभागार में आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित हुआ।
 
प्राप्त प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उपजिलाधिकारी (प्रशासनिक) शिखा शुक्ला द्वारा न्यायालय में भ्रष्टाचार करते हुए तानाशाही रवैया अपनाते हुए वादों के विधि विरुद्ध निर्णय पारित किए जाते हैं। अधिवक्ताओं के अनुसार इन्हीं वजहों से क्षुब्ध होकर लायर्स एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी व सदस्यों द्वारा न्यायालय के कार्यों का अनिश्चितकाल तक बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है।
 
बैठक की अध्यक्षता बार एसोसिएशन अध्यक्ष अखिलेश कुमार वर्मा तथा महासचिव रविंद्र कुमार वर्मा द्वारा की गई। एसडीएम शिखा शुक्ला ने बताया कि मुझ पर जो आरोप लगे हैं वो निराधार हैं। ऐसे मैं इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहती। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel