स्मृति की दोबारा ऐतिहासिक विजय के लिए गांव गांव डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे जिला उपाध्यक्ष

 कांग्रेस को जनता और जनता की समस्या से नहीं सिर्फ वोट से है मतलब - जिला उपाध्यक्ष 

 स्मृति की दोबारा ऐतिहासिक विजय के लिए गांव गांव डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे जिला उपाध्यक्ष

गौरीगंज अमेठी - जनता के बीच में मजबूत जमीनी पकड़ को लेकर जाने जाने वाले अमेठी जनपद के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला का शुकुल बाजार मंडल के सभी जाति ,धर्म, वर्ग में विशेष पैठ मानी जाती है, और बोलने से ज्यादा काम में विश्वास रखने वाले बेहद ही ईमानदार तथा पार्टी के प्रति निष्ठावान लगातार 6 बार से जिला उपाध्यक्ष रहने वाले 30 साल के राजनीतिक कैरियर में कभी दूसरे दल की तरफ ना देखने वाले वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला इन दिनों गांव गांव घर-घर जाकर डोर टू डोर जन संपर्क करते हुए स्मृति इरानी की विजय को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हुए हैं।
 
उन्होंने बताया कि कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं को जनता और उनकी समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है ना ही वह चुनाव के अलावा कभी क्षेत्र में दिखाई देते हैं, उन्होंने कहा किसान भी अगर फसल बोता है तो 6 महीने पहले खेत की जुताई करता है, पानी देता है, दवा और खाद देता है फिर फसल काटने की सोचता है लेकिन यह कांग्रेसी नेता जब 15 दिन रह गया तब अमेठी आते हैं और सोच रहे हैं कि यहां चुनाव लड़कर यहां की भोली भाली जनता को छलने का काम करेंगे, लेकिन अमेठी की जनता अब होशियार हो चुकी है उन्होंने कहा कोरोना के समय जब लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे तब दीदी स्मृति इरानी ने लोगों को सहारा दिया अमेठी का सर्वांगीण विकास किया, चुनाव जीतकर भी राहुल गांधी वायनाड भाग गए और दीदी स्मृति इरानी हारने के बाद भी लगातार अमेठी वासियों से जुड़ी रही।
 
जिसका परिणाम रहा की 2019 के चुनाव में जनता ने राहुल गांधी को सिरे से खारिज कर दिया और स्मृति इरानी पर भरोसा जताया तब से लेकर अब तक हर पल हर घड़ी सुख-दुख में अमेठी वासियों के साथ अमेठी सांसद स्मृति इरानी है। ऐसे में अमेठी की जनता सिर्फ और सिर्फ स्मृति इरानी को ही वोट देगी, उन्होंने कहा जनता सब कुछ जानती है यह कांग्रेसी अमेठी को छलने का काम करते हैं चुनाव के दौरान दिखाई देते हैं और फिर दिल्ली भाग जाते हैं फिर 5 साल मुड़कर अमेठी की तरफ नही देखते उन्होंने कहा कि आज अमेठी का सर्वांगीण विकास हो रहा है, अमेठी में विकास की गंगा बह रही है, गरीबों को मुफ्त अनाज मिल रहा है जो की 5 साल तक मिलता रहेगा, गरीबों को मुफ्त में आवास मिल रहा है, गरीबों को मुफ्त में 5 लाख तक इलाज मिल रहा है, जब सब कुछ बीजेपी कर रही है जब सब कुछ स्मृति इरानी कर रही है तो फिर लोग वोट भी स्मृति इरानी को ही देंगे।उन्होंने कहा कि गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों से आने वाली 20 मई को भाजपा के पक्ष में कमल का बटन दबाकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel