दर्दनाक हादसाः ट्रेन से कटकर सिपाही की मौत

दर्दनाक हादसाः ट्रेन से कटकर सिपाही की मौत

अलीगढ़,। थाना गांधीपार्क में तैनात एक सिपाही की कोतवाली सिविल लाइन इलाके में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार के साथ आ रही सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आकर ट्रेन से कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और उसके शरीर के अनगिनत चीथड़े  इधर-उधर बिखर गए। सिपाही की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई। थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही की मौत के बाद रेलवे ट्रैक पर बिखरे उसके शरीर के चीथड़ों को इकट्ठा करते हुए शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बागपत जिले का रहने वाला युवक शिवम राणा अलीगढ़ जिले के थाना गांधीपार्क में सिपाही के पद पर तैनात था। सिपाही बेटे की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।  क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के.शिशोदिया का कहना है कि  पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना गांधीपार्क में नियुक्त आरक्षी शिवम राणा की सिविल लाइन इलाके में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सिपाही की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। तो वहीं सिपाही की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है।विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जबकि मृतक आरक्षी शिवम राणा बागपत जिले का रहने वाला है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel