अनियमियता के आरोप में कोटा हुआ सस्पेंड किया गया दूसरे कोटे से अटैच ।

अनियमियता के आरोप में कोटा हुआ सस्पेंड किया गया दूसरे कोटे से अटैच ।

अनियमियता के आरोप में कोटा हुआ सस्पेंड किया गया दूसरे कोटे से अटैच । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) चौरी भदोही । जानकारी के अनुसार लाक डाउन के दौरान जहां एक तरफ कुछ कोटेदार प्रशासन की सराहना पा रहे हैं और सही तौल के साथ-साथ पात्र व्यक्तियों को पूर्णतया ईमानदारी से अनाज का वितरण कर रहे

अनियमियता के आरोप में कोटा हुआ सस्पेंड किया गया दूसरे कोटे से अटैच ।

संजय उपाध्याय (रिपोर्टर )

चौरी भदोही ।

जानकारी के अनुसार लाक डाउन के दौरान जहां एक तरफ कुछ कोटेदार प्रशासन की सराहना पा रहे हैं और सही तौल के साथ-साथ पात्र व्यक्तियों को पूर्णतया ईमानदारी से अनाज का वितरण कर रहे हैं । वहीं कुछ कोटेदार इस आपदा के दौरान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं ।उप जिलाधिकारी आशीष मिश्र को चौरी खास के कोटे की शिकायत कई दिनों से लगातार मिल रही थी।

कुछ ग्रामीण कल एसडीएम महोदय को लिखित शिकायत पत्र दी कि हमारे ग्राम सभा में कोटेदार द्वारा राशन नहीं दिया जा रहा है । और यूनिट के हिसाब भी राशन नहीं मिल रहा है । शिकायत मिलते ही एसडीएम आशीष मिश्र सख्ते में आकर दूसरे ही दिन चौरी खास कोटे की जांच करने पहुंचे वहां पर उन्होंने लगभग दर्जनों ग्रामीणों का बयान लिया और तो और जांच के दौरान भारी अनियमियता मिली जिसके कारण उन्होंने कोटे को तत्काल निलंबित करते हुए ।

अन्य कोटा ग्राम सभा चकभुईधर से संबद्धित कर दिये । एसडीएम आशीष मिश्र ने बताया कि जांच के दौरान 89 बोरी गेहूं 95 बोरी चावल कम मिला है । फिलहाल अग्रिम कार्रवाई जारी है ।जांच अधिकारी में उप जिलाधिकारी आशीष मिश्र के साथ पूर्ति निरीक्षक संगीता यादव ,बाट माप निरीक्षक चंद्रजीत यादव ,ए •आर •ओ •अनिल भदौरिया भी रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel