प्रशासन की पूर्ण लापरवाही की भेंट चढ़ा सूकरखेत पसका मेला

प्रशासन की पूर्ण लापरवाही की भेंट चढ़ा सूकरखेत पसका मेला

संवाददाता – जय दीप सिंह सरस परसपुर,गोण्डा- जनपद में प्रतिवर्ष लगने वाला सूकरखेत महोत्सव पसका मेला इस समय अपने पूरे शबाब पर है। तीन दिन से चल रहे मेले में जहाँ लाखों लोग दूर सुदूर से अपनी आस्था और विश्वास के चलते अपना आवागमन बनाए हुए हैं। वहीं जिला प्रशासन की चौतरफा लापरवाही मेले के

संवाददाता – जय दीप सिंह सरस

परसपुर,गोण्डा-
जनपद में प्रतिवर्ष लगने वाला सूकरखेत महोत्सव पसका मेला इस समय अपने पूरे शबाब पर है। तीन दिन से चल रहे मेले में जहाँ लाखों लोग दूर सुदूर से अपनी आस्था और विश्वास के चलते अपना आवागमन बनाए हुए हैं।

वहीं जिला प्रशासन की चौतरफा लापरवाही मेले के रंग को फीका कर रही है।जिलाधिकारी द्वारा परिवहन विभाग को मेले के लिए दस विशेष बसों का संचालन करने के लिए आदेशित किया था जिसमें केवल 2 बसें ही रूट पर नजर आईं जिसके चलते डग्गामार वाहनों का बोलबाला कायम रहा।

और तो और जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक मेले में आयोजित सांस्कृतिक व साहित्यिक कार्यक्रमों के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किए गए थे लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद दोनों मुख्य अधिकारियों ने अब तक मेले में आना उचित नहीं समझा।उपजिलाधिकारी कर्नलगंज व थानाध्यक्ष परसपुर की पूर्ण निगहबानी मेले को कुछ व्यवस्थित करने में सहायक रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel