थाना राम चंद्र मिशन तीन हत्याकांड खोलने में नाकाम।

थाना राम चंद्र मिशन तीन हत्याकांड खोलने में नाकाम।

पुलिस का कारनामा दिव्यांशु और गजेंद्र पाल हत्याकांड पेंडिंग अमित के मामले में टालमटोल कर रही पुलिस। शाहजहांपुर। जनपद के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में आठ अक्टूबर को मोहल्ला नई बस्ती रेती निवासी दिव्यांशु के गोली मारी गई थी। कई माह बीत जाने के बावजूद भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। मामला

पुलिस का कारनामा दिव्यांशु और गजेंद्र पाल हत्याकांड पेंडिंग अमित के मामले में टालमटोल कर रही पुलिस।

शाहजहांपुर।

जनपद के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में आठ अक्टूबर को मोहल्ला नई बस्ती रेती निवासी दिव्यांशु के गोली मारी गई थी। कई माह बीत जाने के बावजूद भी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है। मामला अभी भी लंबित चल रहा है। 23 नवंबर को रोजा चीनी मिल के यार्ड में थाना रोजा क्षेत्र के सरसवां निवासी गजेंद्र पाल का शव बरामद हुआ था। मृतक का पैर टूटा हुआ था और शरीर पर चोटों के निशान थे।

इस मामले में भी पुलिस के हाथ कोई खास सफलता नहीं लगी है। नाकामी छुपाने के लिए पुलिस ने दोनों ही मामलों को आत्महत्या जताना शुरू कर दिया है। अब तीस अप्रैल को हनुमत धाम के पास खन्नौत नदी में मिले अमित के शव के मामले में भी परिजनों के तहरीर दिए जाने के बावजूद भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। परिवार वाले प्रभारी निरीक्षक के आगे इंसाफ के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं। उन्हें इंसाफ के बजाय सिर्फ फटकार ही मिल रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel