विवाद में घायल हुए ब्यक्ति ने थाने में दी तहरीर , पुलिस ने कराया उपचार

विवाद में घायल हुए ब्यक्ति ने थाने में दी तहरीर , पुलिस ने कराया उपचार

रिपोर्ट-सनी गोस्वामी फतेहपुर ,जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र में लोग वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान भी अशांति का माहौल बनाकर विवाद करना नहीं बंद कर रहे और आपसी विवाद के बाद थाने पहुंचकर एक दूसरे के प्रति तहरीर देते नजर आ रहे हैं । एक तरफ लोग कोरोना से जंग लड़ते हुए लाक डाउन एवं

रिपोर्ट-सनी गोस्वामी

फतेहपुर ,जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र में लोग वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान भी अशांति का माहौल बनाकर विवाद करना नहीं बंद कर रहे और आपसी विवाद के बाद थाने पहुंचकर एक दूसरे के प्रति तहरीर देते नजर आ रहे हैं । एक तरफ लोग कोरोना से जंग लड़ते हुए लाक डाउन एवं सोशल डिस्टेंसिंग में रहकर बचाव करते नजर आ रहे हैं ।

वहीं दूसरी तरफ कुछ समाज में अशांति फैलाने वाले लोग साधारण व्यक्तियों पर विवाद करके अपने आपको पहलवान समझते रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार जहानाबाद थाना क्षेत्र के तारापुर गांव निवासी रंजन पुत्र ज्वाला प्रसाद उम्र 35 वर्ष बाजार से वापस होकर गांव किनारे तालाब पेड़ के नीचे रंजन छाया में बैठा था

तभी पीड़ित का आरोप है कि पुराने विवाद के चलते गांव के ही संदीप उत्तम ने अकेला बैठा देख उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की मारपीट में सर पर चोटें आई जिससे वह घायल हुआ। तब घायल पति पत्नी सहित थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और थाना पुलिस ने घायल व्यक्ति का उपचार कराने हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां मौजूदा चिकित्सकों ने घायल का उपचार बाद डिस्चार्ज किया।

 थाना प्रभारी निरीक्षक सन्तोष कुमार शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम तारापुर से मारपीट की तहरीर आई है घायल का उपचार कराने हेतु अस्पताल भेजा गया है और अभियुक्त की तलाश जारी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel