भदोही का लाल जर्मनी में हारा कोरोना से जंग हुई मौत ।

भदोही का लाल जर्मनी में हारा कोरोना से जंग हुई मौत ।

भदोही का लाल जर्मनी में हारा कोरोना से जंग हुई मौत । कोरोना वायरस से हुई विनय की मौत, परिजनों मे मचा हड़कंप। उमेश दुबे (रिपोर्टर ) मोढ भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के एक व्यक्ति की जर्मनी में कोरोना से मौत हो गई। यह जानकारी उसके दोस्त के माध्यम से परिजनों को

भदोही का लाल जर्मनी में हारा कोरोना से जंग हुई मौत ।

कोरोना वायरस से हुई विनय की मौत, परिजनों मे मचा हड़कंप।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

मोढ भदोही।

  उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद के एक व्यक्ति की जर्मनी में कोरोना से मौत हो गई। यह जानकारी उसके दोस्त के माध्यम से परिजनों को प्राप्त हुई। बताते चले की मोढ़ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत रमयनपुर करियांव निवासी हरिहर मिश्रा के पुत्र विनय कुमार मिश्रा (50) 1997 से जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में होटल मैनेजमेंट का कार्य करते थे। वें समय -समय पर घर आते जाते रहते थे। विनय पिछले वर्ष अपने घर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अंतिम बार आये हुए थे। परिजनों ने बताया कि 22 अप्रैल के बाद लगातार उनके मोबाइल पर सम्पर्क किया जा रहा था। लेकिन सम्पर्क नही हो पा रहा था।

जिसके बाद परिजनों ने जर्मनी में ही रह रहे विनय के करीबी एक पंजाबी मित्र को विनय के बारे में पता करने के लिए उनके आवास पर भेजा। जहां पर जर्मनी पुलिस द्वारा विनय के अस्पताल मे होने की बात कही गई । लेकिन जब उनका पंजाबी मित्र अस्पताल मे जा कर उनका हाल जानना चाहा तो पता चला कि विनय कोरोन संक्रमण की चपेट में आ गये थे। जिससे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। विनय के मित्र द्वारा विनय की आकस्मिक मौत की सूचना से परिजन सहित गांव के लोगों में मातम सा छा गया । 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel