जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने दुर्गागंज बाजार में की समीक्षा ।

जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने दुर्गागंज बाजार में की समीक्षा ।

जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने दुर्गागंज बाजार में की समीक्षा । वी• पी• सिंह (रिपोर्टर ) दुर्गागंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना अंतर्गतच आज शाम 6:00 बजे जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान भदोही वह थाना प्रभारी खुर्शीद अंसारी ने कोरोना महामारी के लाकडाउन के अंतर्गत दुर्गागंज तिराहे पर मौका मुआयना करते

जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान ने दुर्गागंज बाजार में की समीक्षा ।

वी• पी• सिंह (रिपोर्टर )

दुर्गागंज भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना अंतर्गतच आज शाम 6:00 बजे जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान भदोही वह थाना प्रभारी खुर्शीद अंसारी ने कोरोना महामारी के लाकडाउन के अंतर्गत दुर्गागंज तिराहे पर मौका मुआयना करते हुए कुछ समय तक जिलाधिकारी के साथ पुलिस कप्तान व थानाध्यक्ष दुर्गागंज खड़े रहे वह कई लोगों को सामाजिक डिस्टेंस व भीड़भाड़ ना हो इसके लिए दुर्गागंज के कई मेडिकल स्टोर संचालक को बताएं एव लोगों को समझाएं की उचित दूरी बनाकर दवा ले वह क्षेत्र में खानपान की कोई समस्या न आने पाए वह निरंतर सब्जी क्षेत्र में पहुंच रही है कि नहीं उसके बारे में भी जानकारी लिए वह खाद्य राशन क्षेत्र में पर्याप्त रूप से पहुंच रहा है कि नहीं इसकी भी समीक्षा की।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष