अभोली ब्लॉक के तमाम समाजसेवी ने बांटा भोजन सामग्री /

अभोली ब्लॉक के तमाम समाजसेवी ने बांटा भोजन सामग्री /

अभोली ब्लॉक के तमाम समाजसेवी ने बांटा भोजन सामग्री वी• पी •सिंह (रिपोर्टर ) भदोही । भदोही में अभोली ब्लाक के समाजसेवकों ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस समय एकजुट होकर शासन व प्रशासन के साथ खडा है। और इस की वजह से लाॅक डाऊन से लोगों को भोजन की समस्या भी दिख रही है।

अभोली ब्लॉक के तमाम समाजसेवी ने बांटा भोजन सामग्री

वी• पी •सिंह (रिपोर्टर )

भदोही । भदोही में अभोली ब्लाक के समाजसेवकों ने कोरोना वायरस के खिलाफ इस समय एकजुट होकर शासन व प्रशासन के साथ खडा है। और इस की वजह से लाॅक डाऊन से लोगों को भोजन की समस्या भी दिख रही है। लेकिन समाजसेवी और प्रशासन की सक्रियता से ब्लाक़ में बहुत जगह पर लोगों को भोजन सामग्री दी जा रही है।

अभोली ब्लॉक के तमाम समाजसेवी ने बांटा भोजन सामग्री /

ऐसे ही रविवार को गुवाली क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी आशीष सिंह जो गरीबो के मसीहा व अन्यदाता माने जाते है। अपने गांव के तमाम गरीब परिवारों को राशन वितरित किए वहीं दूसरी तरफ कुढ़वा क्षेत्र के समाज सेवी विकाश शुक्ला ने कई वनवासी परिवारों को भोजन बनवाकर वितरीत किए इसी क्रम में भंडा गांव के प्रधान आलोक सिंह ने अपने ग्राम सभा के तमाम गरीब परिवारों को राशन वितरित किए इसके अलावा मसुधी के प्रधान बब्लू मिश्रा ने भी अनाज वितरण किया इसके अलावा चकगुमानी के ग्राम प्रधान अमरेन्द्र बहादुर ने अपने गांव के लगभग सत्तर परिवारों को राशन वितरित किए जिसमें आटा चावल दाल नमक तेल सब्जी व साबुन दिए गए जिसको लेकर गरीबों के चेहरों पर खुशी देखी गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel