प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ संपन्न

प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ संपन्न

प्रतिभा सम्मान समारोह सम्पन्न -शिव कुमार सक्सेना स्वतंत्र प्रभात सादुल्लाह नगर/ बलरामपुर- प्रतिस्पर्धाओं से बच्चों में सर्वांगीण कौशल का विकास होता है जो भविष्य में बच्चों के सफलता का आधार बनता है । ये बातें रतन लाल चौधरी शिक्षण संस्थान के प्रांगण में आयोजित 5वें प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि समाज शास्त्र प्रवक्ता शिवकुमार

प्रतिभा सम्मान समारोह सम्पन्न -शिव कुमार सक्सेना

स्वतंत्र प्रभात

सादुल्लाह नगर/ बलरामपुर-

प्रतिस्पर्धाओं से बच्चों में सर्वांगीण कौशल का विकास होता है जो भविष्य में बच्चों के सफलता का आधार बनता है । ये बातें रतन लाल चौधरी शिक्षण संस्थान के प्रांगण में आयोजित 5वें प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि समाज शास्त्र प्रवक्ता शिवकुमार सक्सेना ने कही ।


परीक्षा आयोजक शुभम उपाध्याय ने अपने वक्तव्य में बताया कि विगत 15 दिसम्बर को विभिन्न केंद्रों पर आयोजित इस ओएमआर आधारित परीक्षा में 300 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया । जिसमे सीनियर ,जूनियर व प्राथमिक वर्ग में क्रमशः अभय कुमार ,धनञ्जय मिश्रा व आवेश रजा ने टॉप किये ! द्वितीय स्थान पर क्रमशः मो इस्माइल ,राकेश साहू व पुनीत कुमार रहे जबकि तृतीय स्थान पर क्रमशः उमेश कुमार ,नंदनी प्रजापति और सनोज साहू ने ट्रॉफी पर कब्जा किया । इसके अलावा सभी वर्गों में सांत्वना पुरस्कार से भी सम्मनित किया गया ।


विशिष्ट अतिथि रमेश तिवारी ने ऐसे क्षेत्र में ऐसेकार्य के लिए आयोजक मंडल की भूरि-भूरि प्रशंशा करते हुए प्रतियोगिता के महत्व पर प्रकाश डाला ।


मुख्य वक्ता अरविंद उपाध्याय ने प्रतियोगिता में सुधार व तकनीकी पक्ष पर प्रकाश डालते हुए महत्वपूर्ण सुझाव दिए । कार्यक्रम में प्रधान अवधेश उपाध्याय , राम सहाय प्रजापति ने भी संबोधित किया ।इस अवसर पर अजय जायसवाल , सानवी श्रीवास्तव , नितेश वर्मा , रूबी वर्मा , जयचंद गुप्ता , विकास प्रजापति पुनीत कुमार व अन्य अभिभावक गण मौजूद रहे । कर्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधक राजेन्द्र वर्मा ने की । कार्यक्रम का अद्भुत संचालन संतोष त्रिपाठी ने किया ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel