सी.ए.ए. के समर्थन में विशाल जनसभा एवं रैली का किया गया आयोजन

सी.ए.ए. के समर्थन में विशाल जनसभा एवं रैली का किया गया आयोजन

जयदीप शुक्ला के साथ सुशील कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट गोण्डा- देवीपाटन मंडल मुख्यालय गोंडा स्थित रामलीला मैदान में कल शनिवार को लोक जागरण मंच के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन हेतु भव्य जनसभा एवं समर्थन रैली का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं

जयदीप शुक्ला के साथ सुशील कुमार द्विवेदी की रिपोर्ट

गोण्डा-
देवीपाटन मंडल मुख्यालय गोंडा स्थित रामलीला मैदान में कल शनिवार को लोक जागरण मंच के तत्वाधान में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन हेतु भव्य जनसभा एवं समर्थन रैली का आयोजन किया गया।

सी.ए.ए. के समर्थन में विशाल जनसभा एवं रैली का किया गया आयोजन

आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं गोंडा जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व विशिष्ट अतिथि कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह रहे। मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में सर्वप्रथम मंच पर उपस्थित गोंडा जिले के सभी विधायक गणो, भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी गण एवं हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारी गणों का हृदय से आभार व्यक्त किया व हजारों की संख्या में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में आए हुए सभी जनता जनार्दन का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने बताया कि विरोधी पार्टियां और देश विरोधी ताकतें सी. ए. ए. कानून का विरोध कर रही हैं और लोगों को भ्रामक जानकारियां देकर भड़का रही हैं।हम सभी लोगो को इस जनसभा के माध्यम से उन विरोधी ताकतों को यह बताना है की सी. ए. ए. किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं है अपितु इस कानून के जरिए बांग्लादेश, पाकिस्तान, अफगानिस्तान में प्रताड़ना का शिकार होकर अपनी जान माल की रक्षा एवं धर्म की रक्षा के लिए भागकर भारत देश में आए अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय के लिए है।

जो कई वर्षों से भारत में रह रहे हैं लेकिन उन्हें अभी तक भारत की नागरिकता नहीं मिली है।नागरिकता न मिलने के कारण उन्हें सरकार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं का भी कोई लाभ नहीं मिल रहा है।इस संशोधित कानून के माध्यम से भाजपा ऐसे शरणार्थियों को नागरिकता देगी और उन्हें विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम करेगी।

विशिष्ट अतिथि कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भी संक्षिप्त रूप से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर प्रकाश डाला तदुपरांत मुख्य अतिथि के नेतृत्व में रामलीला मैदान से हजारों समर्थकों के साथ सी. ए. ए. के समर्थन मैं रैली निकाली गई।रैली एलबीएस चौराहे से होकर गोंडा बलरामपुर मुख्य मार्ग से होते हुए महिला अस्पताल चौराहे पर पहुंची। चौराहे पर एकत्रित भाजपा समर्थकों ने रैली में शामिल सभी लोगों का फूल मालाओं से स्वागत किया और यहा से रैली पुनः समर्थकों के संग अंबेडकर चौराहे के लिए रवाना हो गई।अंबेडकर चौराहे पर वरिष्ठ पदाधिकारियों के द्वारा जनसभा को संबोधित करने के उपरांत समापन की घोषणा की गई।

रैली में विधायक प्रतीक भूषण, विधायक विनय कुमार द्विवेदी, विधायक बावन , विधायक प्रेम नारायण पांडे, विधायक प्रभात वर्मा, तुलसीदास रायचंदानी, सत्यदेव सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सिंह चौधरी, जिला अध्यक्ष नारायण तिवारी, निवर्तमान जिला अध्यक्ष पियूष मिश्रा सहित सैकड़ो की संख्या में वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel