ग्राम पंचायतों में लगाए गए कोरोना से बचाव संबंधित बैनर

ग्राम पंचायतों में लगाए गए कोरोना से बचाव संबंधित बैनर

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – जिले के उच्चधिकारियों के दिशा निर्देश में इटियाथोक ब्लाक में तैनात एडीओ पंचायत कृष्ण कुमार तिवारी के अगुवाई में कोरोना वायरस से जनजागरूकता फैलाने के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत में कोरोना से बचाव संबंधित बैनर जगह जगह लगाए जा रहे है। ब्लाक क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायतों के प्रमुख

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –

जिले के उच्चधिकारियों के दिशा निर्देश में इटियाथोक ब्लाक में तैनात एडीओ पंचायत कृष्ण कुमार तिवारी के अगुवाई में कोरोना वायरस से जनजागरूकता फैलाने के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत में कोरोना से बचाव संबंधित बैनर जगह जगह लगाए जा रहे है।

ब्लाक क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायतों के प्रमुख स्थलों पर सफाई कर्मचारियों ने बैनर लगाकर लोगो को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया। इसमे ग्राम प्रधानों ने भी अपना सहयोग दिया। बेलवा बहुता में प्रधान प्रतिनिधि धुव्र शुक्ल के साथ सफाई कर्मचारी चंदन तिवारी व विजय वर्मा मौजूद रहे।

बरडीहा में प्रधान प्रतिनिधि के साथ सफाईकर्मी अशोक कश्यय, पारासराय में प्रधान प्रतिनिधि के साथ कर्मचारी विनय शुक्ल, रुदापुर में रामकरन, दिखलोल में दीपेन्द्र शुक्ल, हरदेईया भटपुरवा में ज्ञानप्रकाश, तेलियानी कानूनगो में रामधीरज, बसंतपुर राजा में प्रधान प्रतिनिधि व सफाई कर्मचारी कृषनारायण, पूरे पंडित बिंद्रावन में प्रधान व सफाई कर्मचारी अरुण तिवारी, मेहनौन में प्रधान प्रतिनिधि व सफाई कर्मचारी गोकर्ण सहित सभी ग्राम पंचायतों में वैनर लगाकर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के तरीके बताए गए और भीड़ में न जाने की सलाह दी गई।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel