तेंदुआ माफी तालाब में फेंके गए सैकड़ों की संख्या में मरी हुई मुर्गी मुर्गीया

तेंदुआ माफी तालाब में फेंके गए सैकड़ों की संख्या में मरी हुई मुर्गी मुर्गीया

क्षेत्र की जनता में बना है चर्चा का विषय आशंका जताई जा रही है मरी हुई मुर्गीया क्या बर्ड फ्लू से थी बीमारी नगर पंचायत बीकापुर के कर्मियों ने तालाब में से मुर्गियों को निकाल कर गड्ढा खोद वाकर दफनाया अयोध्या । बीकापुर नगर पंचायत क्षेत्र के तेंदुआ माफी के समीप पानी भरे एक तालाब

क्षेत्र की जनता में बना है चर्चा का विषय

आशंका जताई जा रही है मरी हुई मुर्गीया क्या बर्ड फ्लू से थी बीमारी

नगर पंचायत बीकापुर के कर्मियों ने तालाब में से मुर्गियों को निकाल कर गड्ढा खोद वाकर दफनाया 

अयोध्या । बीकापुर नगर पंचायत क्षेत्र के तेंदुआ माफी के समीप पानी भरे एक तालाब मे किसी अज्ञात द्वारा सैकड़ो मुर्गे  फेंके जाने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सैकड़ों मरे हुए मुर्गे शनिवार सुबह तालाब के अंदर पानी में तैरते मिले। जिससे लोगों द्वारा प्रदूषण और वर्ल्ड फ्लू फैलाने  की आशंका जताई जाने लगी।

मरे हुए मुर्गे किसके हैं? और तालाब में किसने और क्यों फेंका? इसका पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह मौके पर कुत्ते और कौवा मुर्गों को नोच रहे थे। ग्रामीणों द्वारा सूचना नगर पंचायत प्रशासन को दी गई। अधिशासी अधिकारी के निर्देश पर नगर पंचायत के सफाई कर्मी मौके पर पहुंचे और तालाब में तैर रहे मुर्गों को निकालने  के बाद जमीन में गड्ढा खोदवा कर गाड़ दिया गया। नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी रागनी वर्मा ने बताया कि तालाब में मरे हुए मुर्गों को फेंकने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। और उप जिलाधिकारी को भी मामले से अवगत कराया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel