युवती को साथ रहने की जिद पड़ी भारी,प्रेमी ने दिया था मौत

युवती को साथ रहने की जिद पड़ी भारी,प्रेमी ने दिया था मौत

जौनपुर। युवती प्रेमी संग रहने की जिद कर रही थी। पत्नी और बच्चे का हवाला देते हुए प्रेमी उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था। बात नहीं बनी तो मिलने के बहाने बुलाकर गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। तरहटी गांव में युवती की हत्या उसके शादीशुदा प्रेमी ने ही की। मंगलवार को प्रेमी

जौनपुर। 

युवती प्रेमी संग रहने की जिद कर रही थी। पत्नी और बच्चे का हवाला देते हुए प्रेमी उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था। बात नहीं बनी तो मिलने के बहाने बुलाकर गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। तरहटी गांव में युवती की हत्या उसके शादीशुदा प्रेमी ने ही की।

मंगलवार को प्रेमी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बुधवार को घटना का राजफाश कर दिया। पूछताछ में पता चला कि युवती प्रेमी संग रहने की जिद कर रही थी। पत्नी और बच्चे का हवाला देते हुए प्रेमी उससे पीछा छुड़ाना चाह रहा था। बात नहीं बनी तो मिलने के बहाने बुलाकर गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। जांच में जुटी पुलिस ने सर्विलांस का सहारा लिया तो रहस्य से पर्दा उठ गया।

पुलिस के अनुसार तरहटी गांव निवासी लक्ष्मी शुक्ला का उसी गांव के निवासी शादीशुदा रूपक पांडेय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसी बीच परिजन ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। 24 मई को युवती को सात फेरे लेने थे, लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं थी। वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती थी। इसीलिए वह प्रेमी पर दबाव बना रही थी कि वह उसके साथ भाग कर शादी कर ले। पहले तो प्रेमी टरकाता रहा। पत्नी और बच्चे का हवाला देकर उसे मना भी किया। सलाह दी कि वह परिवार वालों की मर्जी से शादी करके घर बसा ले, लेकिन युवती नहीं मानी। प्रेमिका की जिद के आगे प्रेमी की एक भी न चली। खुद को फंसता देख युवक ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। योजनाबद्ध तरीके से सोमवार की शाम घर के पीछे मिलने के लिए बुलाया। पहले तो उसने एक बार और समझाने की कोशिश की।

लक्ष्मी नहीं मानी तो गुस्से में आकर उसे दबोच लिया। जेब से रस्सी निकाली और गले में लपेट कर प्रेमिका की हत्या कर दी। थोड़ी देर तड़पने के बाद प्रेमिका का शरीर ठंडा पड़ गया तो शव वहीं छोड़कर आराम से अपने घर लौट गया। शौच के बहाने घर से निकली लक्ष्मी का शव मंगलवार सुबह घर के पीछे पड़ा देखा तो परिजन के होश उड़ गये। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। शव के पास ही युवती का मोबाइल बरामद हो गया।

फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड भी लगाया गया। युवती की काल डिटेल के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को ही प्रेमी रूपक पांडेय को हिरासत में ले लिया। पहले तो प्रेमी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। सख्ती से पूछने पर वह टूट गया। एसओ अरविद कुमार यादव ने बताया कि रूपक पांडेय ने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए हत्या की थी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel