जिलाधिकारी की अध्यक्षता में स्थानीय निकाय की बैठक संपन्न

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में स्थानीय निकाय की बैठक संपन्न

अमेठी। मंगलवार को जिलाधिकारी अरुण कुमार की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में स्थानीय निकाय की बैठक संपन्न हुई। समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने समस्त ईओ को निर्देशित करते हुए कहा कि 14वें वित्त आयोग से आवंटित धनराशि का शत-प्रतिशत उपयोग मदों में करना सुनिश्चित करें एवं कार्य योजना के अनुरूप ही कार्य की गुणवत्ता के साथ कार्य निर्माण

अमेठी।  मंगलवार को जिलाधिकारी अरुण कुमार की अध्यक्षता में कैंप कार्यालय में स्थानीय निकाय की बैठक संपन्न हुई। समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने समस्त ईओ  को निर्देशित करते हुए कहा कि 14वें वित्त आयोग से आवंटित धनराशि का शत-प्रतिशत उपयोग मदों में करना सुनिश्चित करें एवं कार्य योजना के अनुरूप ही कार्य की गुणवत्ता के साथ कार्य निर्माण करें।

           जिलाधिकारी ने कहा कि कार्य में किसी भी प्रकार की शिथिलता अथवा उदासीनता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी व संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने खेल का मैदान व ओपेन जिम के लिए अभी तक भूमि का चिन्हाकंन न करने पर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका जायस व नगर पंचायत मुसाफिरखाना से स्पष्टीकरण प्राप्त करने के निर्देश दिए। 

           जिलाधिकारी ने कहा कि नगर पालिका व नगर पंचायतों में साफ-सफाई, नालियों की सफाई, सड़कों के गड्ढों की मरम्मत आदि की समुचित व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव व समस्त ईओ मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel