मृतक होमगार्ड के परिजन की मदद को उमड़ा स्टाफ

मृतक होमगार्ड के परिजन की मदद को उमड़ा स्टाफ

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला कटरा बाजार,गोण्डा –गुरुवार को सरकारी कार्य से गोंडा गए होमगार्ड जवान एन उल हक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। दुर्घटना का शिकार हुए होमगार्ड की मौत के बाद भले ही शासन से अब तक मदद न मिल सकी हो, लेकिन उसके साथियों ने अपने सहयोग से रुपये जमा

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

कटरा बाजार,गोण्डा –
गुरुवार को सरकारी कार्य से गोंडा गए होमगार्ड जवान एन उल हक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। दुर्घटना का शिकार हुए होमगार्ड की मौत के बाद भले ही शासन से अब तक मदद न मिल सकी हो, लेकिन उसके साथियों ने अपने सहयोग से रुपये जमा कर मदद को हाथ बढ़ाया है।

कंपनी कमांडर सिपाही लाल शुक्ला कटरा बाजार व प्लाटून कमांडर ओंकारनाथ त्रिपाठी कटरा बाजार राजकुमार मिश्रा, बलराज तिवारी, अशफाक अहमद, बेचू दयाल, द्वारिका प्रसाद पांडे, नंदकिशोर, पारसनाथ तिवारी, ने मृतक की पत्नी जाकरुन निशा को 15 हजार नगद मदद के रूप में सौंपी। इसे पाकर परिजनों की आंखें नम हो गई।

कंपनी कमांडर सिपाही लाल शुक्ला ने बताया कि हम लोग परिवार के हर सुख दुख में कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं। होमगार्ड की नौकरी स्वयं सेवक के रूप में होती है। इसमें सरकार की ओर से कल्याण निधि नहीं होती। ऐसे में परिवार को तात्कालिक आर्थिक मदद देने के लिए हमारे साथियों ने 15 हजार रुपये का सहयोग किया है।

यह ₹15000 की धनराशि उनकी पत्नी को सौंपी जा रही है वहीं मृतक आश्रित में मां की सहमति पर पुत्र को भी नौकरी दी जाएगी शासन को पत्रावली तैयार कर भेजी जाएगी दुर्घटना बीमा के रूप में 500000 की मिलने वाली सहायता परिवार को नियमानुसार दिलाई जाएगीl

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel