अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध जारी हुई नोटिस

अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध जारी हुई नोटिस

संवाददाता -अमित पाण्डेय तरबगंज,गोण्डा –तीन दिन के भीतर अतिक्रमण न हटाने पर एफआईआर दर्ज कर की जाएगी वैधानिक कार्यवाही।मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद हलका लेखपाल नें जारी की नोटिस। बतातें चलें कि ग्राम सभा नगदही निवासी बंगलेश कुमार तिवारी द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई थी। कि ग्राम सभा की भूमि गाटा संख्या

संवाददाता -अमित पाण्डेय

तरबगंज,गोण्डा –
तीन दिन के भीतर अतिक्रमण न हटाने पर एफआईआर दर्ज कर की जाएगी वैधानिक कार्यवाही।
मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत के बाद हलका लेखपाल नें जारी की नोटिस।

बतातें चलें कि ग्राम सभा नगदही निवासी बंगलेश कुमार तिवारी द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई थी। कि ग्राम सभा की भूमि गाटा संख्या 512 व 177 जो की बंजर भूमि है। इसको दबंगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है। इसी शिकायत के निस्तारण में भूमि पैमाइस के दौरान पता चला कि कुछ लोगों द्वारा ग्राम सभा की इस बंजर भूमि पर अवैध कब्जा कर मकान बना लिया गया है।

जिसकी रिपोर्ट हलका लेखपाल द्वारा एसडीएम व तहसीलदार को दे दी गई थी। जिसके बाद एसडीएम तरबगंज राजेश कुमार द्वारा हलका लेखपाल से अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध को नोटिस जारी कर कार्यवाही का आदेश दिया गया है।

हलका लेखपाल द्वारा अवैध कब्जेदारों को तीन दिवस के भीतर कब्जा हटाने की नोटिस जारी की गई है। जिसमें कहा गया है कि तीन दिवस के भीतर बंजर भूमि से कब्जा न हटाने की स्थिति में अवैध कब्जेदारों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel