भाजपा जिलाध्यक्ष को सम्मान में मिला था चांदी का मुकुट बच्चियों के लिए बनवाई पायल

भाजपा जिलाध्यक्ष को सम्मान में मिला था चांदी का मुकुट  बच्चियों के लिए बनवाई पायल

फतेहपुर,जिले में भाजपा के नए जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र ने एक अनूठी पहल की है। जिलाध्यक्ष चुने जाने के बाद पहले नगरागमन पर पहनाए गए चांदी के मुकुट को गलवाकर इन्होंने प्राथमिक स्कूल की बच्चियों के लिए पायल बनवाई।उसे सोमवार को विद्यालय परिसर में पहुंचकर खुद उन्हें पहनाया भी। शहर के कलक्टरगंज मुहल्ले के रहने वाले

फतेहपुर,जिले में भाजपा के नए जिलाध्यक्ष आशीष मिश्र ने एक अनूठी पहल की है। जिलाध्यक्ष चुने जाने के बाद पहले नगरागमन पर पहनाए गए चांदी के मुकुट को गलवाकर इन्होंने प्राथमिक स्कूल की बच्चियों के लिए पायल बनवाई।
उसे सोमवार को विद्यालय परिसर में पहुंचकर खुद उन्हें पहनाया भी। शहर के कलक्टरगंज मुहल्ले के रहने वाले आशीष मिश्रा ने प्राथमिक विद्यालय बड़नपुर प्रथम को गोद ले रखा है। यहां अक्सर पहुंचकर यह बच्चों की मदद करते रहे हैं।

छात्र-छात्राओं को पढ़ाई की जरूरत की चीजें मुहैया कराते रहे हैं। इस बार सोमवार को जिलाध्यक्ष ने बच्चियों को जो उपहार उनके पैरों में पायल पहनाकर दिया, वह यादगार बन गया। पायल पहनकर गरीब बच्चियां खुशी से झूम उठीं। बता दें कि नगरागमन पर जिलाध्यक्ष को करीब आधा दर्जन चांदी के मुकुट जगह-जगह पहनाए गए थे। इन्होंने सभी को गलवाकर पायल बनवाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel