पुरानी पेंशन बहाली को दिल्ली में गरजेंगे शिक्षक

पुरानी पेंशन बहाली को दिल्ली में गरजेंगे शिक्षक

21 फरवरी से दिल्ली में जारी है पुरानी पेंशन बहाली के लिए धरना प्रदर्शन ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला गोण्डा –नई दिल्ली के जंतर मंतर पर पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्राथमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में विभिन्न राज्यों के शिक्षकों का देशव्यापी धरना प्रदर्शन पिछले 21 फरवरी से ही जारी है । राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल

21 फरवरी से दिल्ली में जारी है पुरानी पेंशन बहाली के लिए धरना प्रदर्शन

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप शुक्ला

गोण्डा –
नई दिल्ली के जंतर मंतर पर पुरानी पेंशन बहाली के लिए प्राथमिक शिक्षक संघ के नेतृत्व में विभिन्न राज्यों के शिक्षकों का देशव्यापी धरना प्रदर्शन पिछले 21 फरवरी से ही जारी है ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल सिंह के नेतृत्व में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उत्तर प्रदेश के शिक्षक 27 फरवरी को प्रतिभाग करेंगे।
प्रान्तीय अध्यक्ष सुशील पाण्डेय के निर्देश पर इस आन्दोलन में जनपद गोंडा के शिक्षको को भारी संख्या में प्रतिभाग कराने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।पुरानी पेंशन बहाली के इस निर्णायक संघर्ष में संघ के आवाहन पर शिक्षक आकस्मिक अवकाश लेकर दिल्ली धरने में प्रतिभाग करेंगे।

यह जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विनय तिवारी व जिला मंत्री उमाशंकर सिंह ने बताया कि दिल्ली धरने में अधिकाधिक संख्या में शिक्षकों की प्रतिभागिता सुनिश्चित कराने के लिए जनपद के सभी ब्लॉको के अध्यक्ष व मंत्री के नेतृत्व में पदाधिकारियों की टीम गठित कर दी गई है जिनके साथ भारी संख्या में शिक्षक धरना प्रदर्शन में शामिल होकर पुरानी पेंशन बहाली की आवाज बुलन्द करेंगे।

जिलाध्यक्ष विनय तिवारी ने बताया कि इसके पूर्व भी पुरानी पेंशन बहाली की माँग को लेकर ब्लाक, जनपद एवं राज्य स्तर पर बड़ा आंदोलन किया जा चुका है। वर्तमान में जंतर मंतर पर चल रहा देशव्यापी आन्दोलन पुरानी पेंशन के संघर्ष में मील का पत्थर साबित होगा।पुरानी पेंशन बहाली होने तक यह आंदोलन जारी रहेगा।पुरानी पेंशन के लिए संघर्ष दिन प्रतिदिन और तेज होगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel