खेत में करेन्ट दौड़ाकर दो गौवंशो की हत्या को दिया अंजाम

खेत में करेन्ट दौड़ाकर दो गौवंशो की हत्या को दिया अंजाम

संवाददाता – अमित पांडेय तरबगंज, गोण्डा –केंद्र व प्रदेश सरकार जहां एक तरफ गौरक्षक व गौ सेवा के लिए तमाम योजनाएं बना कर लागू करवा कर सुरक्षा करने का प्रयास कर रही है। वहीं स्थानीय थानाक्षेत्र तरबगंज अंतर्गत ग्रामसभा विशुन पुर के मजरा बाबूराम पुरवा में एक खेत मे बिजली का करेन्ट दौड़ाने की वजह

संवाददाता – अमित पांडेय

तरबगंज, गोण्डा –
केंद्र व प्रदेश सरकार जहां एक तरफ गौरक्षक व गौ सेवा के लिए तमाम योजनाएं बना कर लागू करवा कर सुरक्षा करने का प्रयास कर रही है।

वहीं स्थानीय थानाक्षेत्र तरबगंज अंतर्गत ग्रामसभा विशुन पुर के मजरा बाबूराम पुरवा में एक खेत मे बिजली का करेन्ट दौड़ाने की वजह से दो गौवंशो की तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गयी।

खेत में करेन्ट दौड़ाकर दो गौवंशो की हत्या को दिया अंजाम

घटना की सूचना मिलते ही मौक़ेपर थाने की पुलिस के साथ कई हिन्दू संगठन के लोग भी पहुंच गए।
हिन्दू युवा वाहिनी से पहुंचे आमोद सिंह व ब्लॉकध्यक्ष गोपाल सिंह,विश्व हिंदू परिषद के शिव प्रकाश तिवारी व अवध केशरी सेना के नीरज सिंह ने ऐसे जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ शख्त कार्यवाही की मांग की है।
जनपद से गठित पशु चिकित्सकों की टीम ने घटना स्थल पर पहुँचकर मृतक गौवंशो का पोस्टमार्टम किया जिसमें एक सांड़ व एक गाय थी।
वहीं एक तरफ जहां हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉकध्यक्ष गोपाल सिंह ने लिखित तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ शख्त कार्यवाही की मांग की है।

वहीं दूसरी तरफ गांव के ही जुबराज पुत्र सुरफुर कोरी ने भी खेत मालिक शिव प्रसाद,शिव सरन व उमाशंकर पुत्रगण राम अवतार के खिलाफ कार्यवाही की मांग रखते हुए तहरीर में लिखा है कि मृतक गाय मेरी थी और सांड़ द्वारा तंग करने पर खूंटा तोड़ कर भागी।

खेत के चारो तरफ लगे ब्लेड के तार में करेंट होने की वजह से संपर्क में आने से गाय व सांड़ दोनो की मौत हो गयी।
जबकि उपरोक्त लोगों को कई बार तार में करेन्ट दौड़ाने से रोका गया था।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel