नागरिकता संसोधन बिल के समर्थन में विहिप ने चलाया जागरुकता अभियान

नागरिकता संसोधन बिल के समर्थन में विहिप ने चलाया जागरुकता अभियान

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा- नागरिकता संसोधन विल के समर्थन में विश्व हिन्दु परिषद के अगुवाई में बैठक कर लोगो को जागरुक किया गया। मनकापुर के पंचायती शिशु मंदिर परिसर में विश्व हिन्दु परिषद के प्रांत सह मंत्री गोविद शाह के अध्यक्षता में नागरिकता संसोधन विल के समर्थन में बैठक किया गया। जिला अध्यक्ष

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
नागरिकता संसोधन विल के समर्थन में विश्व हिन्दु परिषद के अगुवाई में बैठक कर लोगो को जागरुक किया गया।
मनकापुर के पंचायती शिशु मंदिर परिसर में विश्व हिन्दु परिषद के प्रांत सह मंत्री गोविद शाह के अध्यक्षता में नागरिकता संसोधन विल के समर्थन में बैठक किया गया।

जिला अध्यक्ष नंदनी नगर संतोष कुमार कसौधन उर्फ बड़कन ने मौजूद लोगो को नागरिकता संसोधन विल के बारे विस्तार से चर्चा किया गया और मौजूद लोगो बताया गया कि उक्त विल से किसी वर्ग का अहित नही होने वाला है।भाजपा सबका-साथ-सबका विकास व सबका विश्वास पर काम कर रही है।

विरोधी दलो द्वारा समाज में गलत भ्रान्तियां फैला रही है।आगामी11जनवरी को जिला मुख्यालय पर स्थित राम लीला मैदान से विल समर्थन में एक विशाल रैली निकाल कर लोगो को जागरुक किया जायेगा।

रैली में लोग संख्या बल में मुख्यालय कूच करे।बैठक के उपरांत नगर के विभिन्न मोहल्लो में जन समर्थन जुटाने के लिये व्यापारियो को पत्रक वितरित कर रैली में भाग लेने की अपील किया गया।
इस मौके पर विहिप जिला मंत्री विजय प्रताप सिंह,जिला प्रचारक आकाश,चेयर मैन प्रदीप कुमार गुप्ता,दिवाकर सिह,भरत लाल,जय श्रीराम,अमित पटवा,चंद्र मोहन पान्डेय,बब्बन मौर्या,संतोष मौर्या,संतोष कौशल अादि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित नेपाल में एयरपोर्ट पर रोकी गईं उड़ानें, अंतर्राष्ट्रीय सेवाएं बाधित
स्वतंत्र प्रभात। नेपाल के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें रोकने का समाचार है।  नेपाल के पोखरा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुए...

Online Channel