कांग्रेस कमेटी द्वारा गांव में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया

कांग्रेस कमेटी द्वारा गांव में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया

बस्तीः हर्रैया कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज ग्राम अटवा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हरैया के अध्यक्ष देवी प्रसाद पांडे की अध्यक्षता में नुक्कड़ सभा कर किसानों से मांग पत्र भरवाया गया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पीसीसी सदस्य नर्वदेश्वर शुक्ल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार

बस्तीः हर्रैया कांग्रेस कमेटी द्वारा पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार आज ग्राम अटवा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हरैया के अध्यक्ष देवी प्रसाद पांडे की अध्यक्षता में नुक्कड़ सभा कर किसानों से मांग पत्र भरवाया गया। उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पीसीसी सदस्य नर्वदेश्वर शुक्ल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार किसान मजदूर नौजवान विरोधी कार्य कर रही है ।महंगाई एवं भ्रष्टाचार चरम पर है।
जानकारी के अनुसार आवारा पशुओं एवं जंगली जानवरों से किसानों की फसलें बर्बाद हो रही है। गौशाला खोलने के नाम पर प्रदेश सरकार के मंत्री व इनके नेता जनहित में आए धन का दुरुपयोग कर रहे हैं ।प्रदेश में जंगल राज कायम है ।हम सभी लोगों का दायित्व बनता है कि हम सब एक होकर केंद्र व प्रदेश की जनविरोधी एवं किसान मजदूर विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने में अपना योगदान दे। इसी क्रम में ब्लॉक अध्यक्ष देवी प्रसाद पांडे ने उपस्थित लोगों से फार्म भरवा कर आगामी 25 फरवरी को किसानों की समस्याओं के संबंध में स्थानीय विधायक को ज्ञापन देने हेतु सभी किसानों मजदूरों एवं नौजवानों अपराह्न 1ः00 बजे नगर पंचायत हरैया के रामलीला मैदान में उपस्थित रहने का निवेदन किया तथा आगामी 3 मार्च को तहसील दिवस हरैया पर एकत्र होकर धरना प्रदर्शन में किसानों मजदूरों नौजवानों की ज्यादा से ज्यादा संख्या में भागीदारी का निवेदन किया ।नुक्कड़ सभा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हरैया के प्रवक्ता संत कुमार मिश्रा सुनील सिंह उपेंद्र सिंह हरिशंकर पांडे जयकुमार संतराम लाला चैहान अनिल सिंह सिंह सहित कई किसान नौजवान मजदूर उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel