नेताओं के झूठे वादे से ऊबे जटहां-खिरकिया जर्जर मार्ग के व्यापारी व किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

नेताओं के झूठे वादे से ऊबे जटहां-खिरकिया जर्जर मार्ग के व्यापारी व किसानों ने किया विरोध प्रदर्शन

कुशीनगर,उप्र।जिले के अति पिछड़ा व उपेक्षित मुख्य मार्ग जटहां-खिरकिया की जर्जर हालत को देख खिरकिया के व्यापारी व किसानों द्वारा बुधवार को खिरकिया-जटहा मार्ग का अविलम्ब निर्माण कार्य की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। ज्ञात हो कि जटहां-खिरकिया बदहाल सड़क से किसानों का गन्ना मिल तक पहुचाने में दोगुना समय लगने के साथ गन्ना

कुशीनगर,उप्र।जिले के अति पिछड़ा व उपेक्षित मुख्य मार्ग जटहां-खिरकिया की जर्जर हालत को देख खिरकिया के व्यापारी व किसानों द्वारा बुधवार को खिरकिया-जटहा मार्ग का अविलम्ब निर्माण कार्य की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। 
ज्ञात हो कि जटहां-खिरकिया बदहाल सड़क से किसानों का गन्ना मिल तक पहुचाने में दोगुना समय लगने के साथ गन्ना लदी ट्रालियां पलटने का हमेशा आशंका से भय बना रहता है।इसी के साथ छात्र-छात्राओं को पठन पाठन के लिये आवागमन में भी काफी दिक्कत होती है। सड़क के खराब होने से एक लम्बे जाम की समस्या आएदिन खिरकिया पर संकरी व जर्जर पूल पर लगी रहती है। सवारी गाड़ी के भी आवागमन में दो गुने से भी अधिक समय लगता है।जिससे सवारी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
 विगत 2 वर्षों से बड़े नेताओं के द्वारा झूठे वादों से परेशान खिरकिया के व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किए।जिसमें मांग किया गया कि जटहां-खिरकिया मार्ग निर्माण कार्य अगर अविलम्ब नही शुरू नही होगा तो व्यापारी समेत आम जनमानस भूख हड़ताल करने पर मजबूर होगा। आज के जनहित में जारी आंदोलन का नेतृत्व कर रहे विशुनपुरा ब्लॉक के प्रधानसंघ अध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने कहा कि पड़रौना विधानसभा में यह सड़क सबसे महत्वपूर्ण सड़क है। विगत वर्षों से जर्जर सड़क निर्माण हेतु इस क्षेत्र की जनता के साथ शौतेला व्यवहार किया जा रहा है। संचालन बाबुख़ान उर्फ तोहिद अली ने किया प्रदर्शन में हरिहर चौधरी नुर आलम प्रेम कुशवाहा रमेश निषाद मंजूर खान आत्मा गुप्ता सोनू यादव रामाधार यादव नैनीस वर्मा गुलाब जायसवाल जाकिर अंसारी असगर अंसारी सज्जन सुरेश चौहान मदन निषाद गोलू मुस्लिम अंसारी मुनीर अंसारी पारस गोढ नारायण सैनी विपिन उपाध्यय  आंनद भारती बिकाऊ कुशवाहा आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel