ट्रेन से कटकर युवक की मौत

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कटेहरी रेलवे स्टेशन पर हुयी घटना अम्बेडकरनगर । बाराबंकी जफराबाद रेल प्रखंड पर स्थित कटहरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक झारखंड हजारीबाग का रहने वाला था। उसका नाम राशिद बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के

कटेहरी रेलवे स्टेशन पर हुयी घटना

अम्बेडकरनगर । बाराबंकी जफराबाद रेल प्रखंड पर स्थित कटहरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक झारखंड हजारीबाग का रहने वाला था। उसका नाम राशिद बताया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह लखनऊ की तरफ जा रही किसान एक्सप्रेस तथा वाराणसी की तरफ आने वाली सरजू जमुना एक्सप्रेस की कटेहरी रेलवे स्टेशन पर क्रॉसिंग थी। इसके लिए किसान एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। ट्रेन में बैठा हजारीबाग निवासी युवक राशिद ट्रेन से उतर कर नीचे टहल रहा था। इसी दौरान तेज गति से आई सरजू जमुना ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

युवक की मौत होते ही स्टेशन पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने उसकी जेब से मिले डायरी व पर्स में लिखे पते पर संपर्क किया जिससे उसकी पहचान हो सकी । इस दौरान टाटा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन को प्लेटफार्म नंबर 2 से निकाला गया। स्टेशन अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तथा मृतक के पास मिले सामान को जीआरपी ने अपनी रक्षा में रखा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel