विधायक से 10 लाख की मांगी रंगदारी मगर मिली हवालात

विधायक से 10 लाख की मांगी रंगदारी मगर मिली हवालात

रुपए न देने पर विधायक के परिवार के जीवन में आग लगाने की दी थी धमकी संवाददाता -अमित पाण्डेय तरबगंज,गोण्डा –तरबगंज विधानसभा के विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय से एक अज्ञात व्यक्ति ने 11 फरवरी को उनके निजी मोबाइल नंबर पर मैसेज कर उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। उसने मैसेज में

रुपए न देने पर विधायक के परिवार के जीवन में आग लगाने की दी थी धमकी

संवाददाता -अमित पाण्डेय

तरबगंज,गोण्डा –
तरबगंज विधानसभा के विधायक प्रेम नारायण पाण्डेय से एक अज्ञात व्यक्ति ने 11 फरवरी को उनके निजी मोबाइल नंबर पर मैसेज कर उनसे 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी। उसने मैसेज में अकाउंट नंबर के साथ अपना नाम सुधाकर ओझा लिखा था।

उसने मैसेज में धमकी देते हुए कहा था कि खाते में रुपया न भेजे जाने पर विधायक के परिवार के जीवन में आग लगा दूंगा।इसकी प्रथम सूचना रिपोर्ट विधायक द्वारा थाना तरबगंज पर दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा मैसेज वाले नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया था। इस प्रकरण में प्रभारी निरीक्षक तरबगंज व सर्विलांस प्रभारी के टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी को 16 फरवरी को थानाक्षेत्र के धौरहरा घाट से गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार अभियुक्त आनंद मिश्रा जनपद बाराबंकी के दरियाबाद तारापुर का निवासी है।

विधायक से 10 लाख की मांगी रंगदारी मगर मिली हवालात

पुलिस के द्वारा पूंछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार अभियुक्त आनंद मिश्रा अपने मित्र मनोज कुमार जोकि तरबगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत वजीरगंज का रहने वाला है के साथ लखनऊ में संगीत संध्या पार्टी करते थे।किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था और उसी के चलते अभियुक्त ने मनोज को जेल भेजवाने की साजिश रची।मनोज के आधार कार्ड पर नया सिम लेकर उसी नंबर से विधायक के नंबर पर मैसेज किया।

विधायक द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी की छानबीन कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel