चिकित्सक पर लगा लड़की भगाने का आरोप,मुकदमा दर्ज

चिकित्सक पर लगा लड़की भगाने का आरोप,मुकदमा दर्ज

संवाददाता -अमित पाण्डेय उमरी बेगमगंज,गोण्डा –तहसील क्षेत्र तरबगंज के थाना क्षेत्र उमरी बेगमगंज के बंजरवा निवासी एक व्यक्ति ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलसर में तैनात पूर्व चिकित्सक के ऊपर अपनी भतीजी को भगा ले जाने का आरोप लगया है। थाना उमरी बेगमगंज पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है।बताते चलें

संवाददाता -अमित पाण्डेय

उमरी बेगमगंज,गोण्डा –
तहसील क्षेत्र तरबगंज के थाना क्षेत्र उमरी बेगमगंज के बंजरवा निवासी एक व्यक्ति ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलसर में तैनात पूर्व चिकित्सक के ऊपर अपनी भतीजी को भगा ले जाने का आरोप लगया है। थाना उमरी बेगमगंज पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है।
बताते चलें थाना क्षेत्र उमरी बेगमगंज के बंजरवा निवासी रुद्र नरायन तिवारी ने थाना उमरी बेगमगंज में एक तहरीर देते हुए आरोप लगाया है। कि मेरी भतीजी जिसकी उम्र 17 वर्ष है। जगदंबा शरण सिंह महाविद्यालय बेलसर में पड़ती है। जो 3 फरवरी को सुबह अपने भाई के साथ विद्यालय के लिए निकली थी। किंतु घर वापस नहीं आई शाम को उसने हमारे मोबाइल नंबर पर फोन करके बताया की मैं सुबह घर वापस आ जाऊंगी। उसी के बाद मेरी भतीजी द्वारा जिस नंबर से फोन किया गया था वह मोबाइल बंद बताने लगा।

हम लोगों ने कई बार उस नंबर पर फोन करने की कोशिश की किंतु तभी से वह फोन बंद बता रहा है। उन्होंने अपनी तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया है कि उन्हें शक है कि डॉ० संग्राम सिंह जो की सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेलसर में पूर्व में तैनात थे वही उनकी भतीजी को बहला फुसला कर भगा ले गए है। थाना अध्यक्ष उमरी बेगमगंज ने बताया कि तहरीर मिली है। मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।लड़की और आरोपी डॉक्टर की तलाश जारी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel