मानस मंगल दल सेवा समिति के द्वारा किया गया गोष्ठी का आयोजन

मानस मंगल दल सेवा समिति के द्वारा किया गया गोष्ठी का आयोजन

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान मनकापुर,गोण्डा- शनिवार को मानस मंगल दल सेवा समिति के द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका शीर्षक था कश्मीरी पंडितों की दशा एवं चिंतन। गोष्ठी की अध्यक्षता चंद्र पाल वर्मा ने एवं संचालन आर के नारद ने किया। आचार्य रामचंद्र जायसवाल ने कहा- कश्मीरी पंडितों को सरकार तत्काल उनका

संवाददाता – प्रमोद कुमार चौहान

मनकापुर,गोण्डा-
शनिवार को मानस मंगल दल सेवा समिति के द्वारा एक गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका शीर्षक था कश्मीरी पंडितों की दशा एवं चिंतन।
गोष्ठी की अध्यक्षता चंद्र पाल वर्मा ने एवं संचालन आर के नारद ने किया। आचार्य रामचंद्र जायसवाल ने कहा- कश्मीरी पंडितों को सरकार तत्काल उनका हक दिलाए। डॉक्टर किशन ने कहा- कश्मीरियों के साथ न्याय होने का समय आ चुका है।

पूजा मन मोहिनी ने कहा- कश्मीरी पीड़ितों को न्याय मिलना देश हित में है यह एक महान कार्य होगा। छात्र अमरदीप ने कहा- कश्मीरी पंडितों को न्याय मिलने में अब और देर नहीं करनी चाहिए। संचालक आरके नारद ने कहा- 90 के दशक में कश्मीर से भगाए गए पीड़ित कश्मीरियों को सम्मान पूर्वक कश्मीर में पुनः जाने का समय आ गया है, सरकार को इस मुद्दे पर गंभीर होना होगा। राम तीरथ वर्मा अवकाश प्राप्त लेखाधिकारी डाक विभाग ने कहा- कश्मीर छोड़कर आए कश्मीरियों को उनका हक दिलाया जाए जो देश हित में होगा।

प्रवक्ता सी०पी० वर्मा ने कहा- आतंकवादियों का जुर्म सहकर कश्मीर छोड़कर चले जाने वाले कश्मीरियों का वनवास खत्म करवाना चाहिए, और उनका घर वापसी कराकर उनके दुखों का अंत करना चाहिए, यह कार्य सरकार को अतिशीघ्र करना चाहिए। इस अवसर पर राजेश चौरसिया, घनश्याम सोनी, बाबा भारती, रामकरन यादव, शिव कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel