बिजली कटौती को लेकर व्यापारियों में रोष किया विरोध प्रदर्शन कर रोड पर किया चक्का जाम

बिजली कटौती को लेकर व्यापारियों में रोष किया विरोध प्रदर्शन कर रोड पर किया चक्का जाम

बिजली कटौती को लेकर व्यापारियों में रोष किया विरोध प्रदर्शन कर रोड पर किया चक्का जाम



शाहजहांपुर ।


जनपद में बिजली कटौती को लेकर व्यापरियों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यापारियों ने कहा कि, जिले में तीन-तीन मंत्री हैं। बावजूद इसके यहां के लोगों और व्यापारियों को बिजली कटौती से जूझना पड़ रहा है। बिजली आ भी जाती है तो, वोल्टेज भी कम ज्यादा होने से घर के बिजली के उपकरण फुंक जाते हैं। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि, अगर जल्द बिजली की समस्या से निजात नहीं मिली तो, आने वाले समय में चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा।

सूबे के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना के ग्रह जनपद और विधानसभा क्षेत्र के व्यापारी बिजली कटौती से बेहाल हैं। रात्रि के दौरान बिजली कटौती होने और बिजली आने पर वोल्टेज कम ज्यादा होने पर घरों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण फुंक जाने से नाराज व्यापारियों ने बहादुरपुर मार्केट में रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। 

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के युवा जिलाध्यक्ष अनवार खां के नेतृत्व में बहादुरपुर मार्केट में दर्जनों व्यापारियों के साथ मिलकर रोड जाम कर जमकर नारेबाजी की। जाम लगने से कुछ देर राहगीरों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। व्यापारियों की मांग है कि, अगर बिजली की समस्या से जल्द निजात नहीं दिलाई गई तो, आने वाले समय में व्यापारी संगठन चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे।

आंदोलन की दी चेतावनी

युवा जिलाध्यक्ष अनवार खां ने बताया कि, जिले में तीन-तीन मंत्री हैं। बावजूद इसके रात्री में बिजली कटौती से लोगों को जूझना पड़ रहा है। अगर बिजली आ भी जाती है तो, वोल्टेज कम ज्यादा होने पर घरों में लगे उपकरण फुंक जाते हैं। बिजली की समस्या से सबसे ज्यादा परेशानी व्यापारियों को उठाना पड़ रही है। बिजली के न आने और वोल्टेज कम ज्यादा होने से व्यापारियों का व्यापार ठप हो चुका है। ऐसे में अगर जल्द बिजली की समस्या से निजात नहीं मिली तो, आने वाले समय में व्यापारी चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel