रफ्तार के कहर ने ली दो की जान आधा दर्जन से ज्यादा घायल

रफ्तार के कहर ने ली दो की जान आधा दर्जन से ज्यादा घायल

अलीगढ़। थाना गभाना क्षेत्र में हाइवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक ट्रक चालक के द्वारा की गई लापरवाही के कारण चार वाहन की सवारियां जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है, ट्रक चालक के द्वारा की गई लापरवाही को कोई समझ पाता तब तक देर हो

अलीगढ़।

थाना गभाना क्षेत्र में हाइवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक ट्रक चालक के द्वारा की गई लापरवाही के कारण चार वाहन की सवारियां जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है, ट्रक चालक के द्वारा की गई लापरवाही को कोई समझ पाता तब तक देर हो चुकी थी एक के बाद एक वाहन ट्रक की चपेट में आता रहा।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है।
एनएच 91 के पचपेड़ा पर अनियंत्रित ट्रक ने रॉन्ग साइड में एक्टिवा,आर्टिका कार व टेंपो में टक्कर मारदी जिसमें दो लोगों की मौत हो गई,आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी बताए जा रहे है।

पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि दो मृतकों शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। वहीं मौके का फायदा उठाकर चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।


सोमवार को दोपहर 12 बजे करीब अलीगढ़ से खुर्जा की तरफ 12 टायर ट्रक जा रहा था । जैसे ही वह गभाना थाना क्षेत्र में पचपेड़ा पर पहुंचा। तो चालक ट्रक से अपना नियंत्रण खो बैठा और ट्रक अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड में आ रहे दो एक्टिवा सवारों को रौंद ने के साथ अर्टिका कार और सड़क किनारे खड़ी टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी।

जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई । वही 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा ने के साथ ट्रक को कब्जे में लेकर थाने लाकर खड़ा कर लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel