ऑनलाइन पढ़ाई का ढ़ौंग करके डाला डांका तो चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड स्कूलों पर लगाएगी ताला

ऑनलाइन पढ़ाई का ढ़ौंग करके डाला डांका तो चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड स्कूलों पर लगाएगी ताला

अलीगढ़। चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड की स्कूल कॉलेज संचालकों को सीधी धमकी देते हुये कहा गया है कि यदि अभिवावकों की जेब पर ऑनलाइन पढ़ाई का ढ़ौंग करके डाला डांका तो चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड ऐसे स्कूल कॉलेजों पर ताला डालेगी। जहां एक ओर लॉक डाउन के बाद लोग धीरे धीरे व्यापार की

अलीगढ़।

चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड की स्कूल कॉलेज संचालकों को सीधी धमकी देते हुये कहा गया है कि यदि अभिवावकों की जेब पर ऑनलाइन पढ़ाई का ढ़ौंग करके डाला डांका तो चैधरी चरण सिंह युवा बिग्रेड ऐसे स्कूल कॉलेजों पर ताला डालेगी।


जहां एक ओर लॉक डाउन के बाद लोग धीरे धीरे व्यापार की ओर अग्रसर हो रहे ह,ै वहीं दूसरी ओर स्कूल और कॉलेज संचालक मलाई की तलाश में नई नई योजनाओं के तहत अभिवावकों की जेब पर डांका डालने की जुगाड़ में जुट गए है।
और ऑन लाइन पढ़ाई के नाम पर फीस की डिमांड व्हाट्सअप के द्वारा परिजनों को भेज रहे है।

जिसको लेकर अभिवावक भी अपने बच्चों के भविष्य को देखकर सदमे नजर आरहे है वजह है 3 महीने से सभी तरह के व्यापार से लेकर स्कूल कॉलेज बन्द पड़े थे लेकिन स्कूल और कॉलेज संचालक बच्चों के भविष्य को चैपट करने की बातें कहा करते है यही कारण आज अभिवावक अपने आप मे असहज महसूस कर रहे है। यही कारण है फीस मांगने की बातों को सुनकर राजनीतिक दल भी मैदान में उतर गए है।


चैधरी चरण सिंह यूथ बिग्रेड के बैनर तले एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम से संबोधित डीएम को सौंपा गया है। जिसमें चैधरी चरण सिंह यूथ बिग्रेड के द्वारा ऐसे स्कूल और कॉलेज संचालकों को सीधी धमकी दी गई है कि जिनके द्वारा ऑन लाइन पढ़ाई के नाम पर अभिवावकों की जेब पर डांका डाला जा रहा है।


यूथ बिग्रेड के पदाधिकारी राजा भइया के द्वारा कहा गया अब भी समय है कि ऐसे स्कूल और कॉलेज संचालक जो ऑन लाइन पढ़ाई के नाम पर अभिवावकों को परेशान कर रहे है, और उनके बच्चों का भविष्य बर्बाद करने की बातें कर रहे है।

वो सुधर जाएं अगर उनके द्वारा लॉक डाउन के समय मे कॉलेज और स्कूल की ऑन लाइन पढ़ाई के नाम पर फीस मांगी गई । तो ऐसे कॉलेज और स्कूलों पर चैधरी चरण सिंह यूथ बिग्रेड ताला डालने का काम करेगी,और उन कॉलेजों में पढ़ाई नहीं होने दी जायेगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel