रसोई गैस की कीमतों में की वृद्धि के विरोध मे प्रदर्शन

रसोई गैस की कीमतों में की वृद्धि के विरोध मे प्रदर्शन

अलीगढ़। भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमतों में की वृद्धि के विरोध में आज मैरिस रोड स्थित धर्मप्र कोर्टयार्ड में अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक विवेक बंसल के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं ने थालियाँ बजाकर रसोई गैस की बढ़ी

अलीगढ़।

भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमतों में की वृद्धि के विरोध में आज मैरिस रोड स्थित धर्मप्र कोर्टयार्ड में अखिल भारतीय कांग्रेस कमैटी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक विवेक बंसल के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने विरोध प्रदर्शन किया।


इस अवसर पर उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं ने थालियाँ बजाकर रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में भारी विरोध प्रदर्शन किया उनके हाथों में इस मूल्य वृद्धि के विरोध में लिखी तख्तियां लगी हुई थीं और सरकार विरोधी भारी नारेबाजी हुई ।

इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये विवेक बंसल ने कहा कि सरकार ने पहले डीजल पैट्रोल की कीमतें बधाई और अब रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि करदी सरकार के इन फैसलों से जनता के प्रति संवेदनहीनता साफ दिखाई देती है।

क्योंकि लोगों के भरण पोषण के लिये वर्तमान समय डीजल एवं रसोई गैस काफी महत्वपूर्ण हैं डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से खाद्यान्न एवं अन्य आवश्यक उपयोग की चीजें जोकि पहले से ही महंगाई की चपेट में हैं और महँगी हो जायेंगी, और रसोई की कीमतें बढ़ने से जनता की मुसीबतें और बढ़ जायेंगी भाजपा सरकार के इस खेल में देश की जनता त्राहि त्राहि कर रही है।

ये सरकार पूर्ण रूप से जनविरोधी है कांग्रेस पार्टी सरकार की इन जनविरोधी नीतियों का खुलकर विरोध करेगी ।


इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेसजनों में श्रीमती शालिनी चैहान, सबिया हसन, माया गुप्ता, विजय लक्ष्मी सिंह, रुखसाना बेगम, सीमा शर्मा, करुना चैहान, अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश सचिव आमिर अली, विन्सेंट जोयल, प्रदीप रावत, शाहिद खान, अनिल सिंह चैहान, सागर सिंह तौमर, आनंद बघेल, अमीरुद्दीन लाला, मोहम्मद कामरान, राजेश कुमार आर्य, पिंकू बघेल, मोहम्मद शानू, मोहम्मद सुहैल, फरीद, आदि थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel