मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में अखिलेश तिवारी ने लोगों को किया जागरूक

मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में अखिलेश तिवारी ने लोगों को किया जागरूक

बीघापुर (उन्नाव)।

तहसील क्षेत्र के कस्बा धानीखेड़ा स्थित श्री सतगुरु इंटर कॉलेज में गुरुवार को मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया उक्त कार्यक्रम में पोस्टर व चार्ट के माध्यम से छात्र छात्राओं ने मतदाता के महत्व के विषय मे बताया कि भारत जैसे प्रजा तांत्रिक देश में मतदान अति आवश्यक है।सशक्त मतदाता देश का भाग्य विधाता होता है।

श्री सतगुरु इंटर कॉलेज के प्रबंधक राहुल सिंह ने भारत के लोकतंत्र में मतदाता की भूमिका के विषय में बताते हुए कहा कि यह बहुत गर्व का विषय है कि हमे मतदान का अधिकार मिला है।हम सभी लोगों को सभी काम छोड़कर राष्ट्रहित में अपना बहुमूल्य मतदान का उपयोग अवश्य करे।बारा सगवर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार तिवारी ने बताया कि लोकतंत्र के इस महापर्व पर सभी से निर्भीक एवम निष्पक्ष होकर मतदान करने की अपील की।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अतुल बाजपेई ने मतदाताओं को बूथ में जाकर अपना मतदान करने की अपील की व अधिक से अधिक लोगों को जागरूक कर मतदान के लिए प्रेरित किया।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ब्रजेश कुमार त्रिवेदी संजय सिंह अमरेंद्र सिंह पूती सिंह गंगा विष्णु विकास कुमार रामेंद्र सिंह सत्यंजय सिंह कौसलेश सुमित द्विवेदी सहित अन्य मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन महेंद्र त्रिपाठी ने किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel