फिर से बिछाए गए हरा मैट

अब नहीं जलेंगे पैर, बिछाए गए है हर गली में मैट

फिर से बिछाए गए हरा मैट

पंडित निखिलेश मिश्र ने श्रद्धालुओं के प्रति दिखाया दरियादिली

मंदिर की तरफ जाने वाली सभी गलियों में लाल और हरा मैट बिछाया गया
ए डी एम शिव प्रताप ने भी भक्तों की सेवा में सराहनीय कार्यों को करने में अग्रसर रहें। गेट के पास शीतल पेयजल की व्यवस्था कराया गया
 
विंध्याचल। सोमवार को देर रात तक पुरानी वी आई पी मार्ग,नई वी आई पी मार्ग,सदर बाजार मंदिर परिसर तथा पक्का घाट आदि मार्गों में पर हरा मैट बिछाया गया । ज्ञात हो कि इससे पहले भी इन गलियों में लाल मैट बिछाया गया था। जिस पर स्थानीय लोगों और तीर्थपुरोहितों के माध्यमों से बताया गया था कि जो मैट लगे है वह कम है। जिस पर श्री विंध्य पंडा समाज के अध्यक्ष पंकज द्विवेदी जी ने पुनः अपने दानवीर यजमान निखिलेश मिश्र जी पुनः चारों गलियों और मंदिर के नीचे परिसर में पुनः मैट लगवाने के लिए भेजा गया।
 
इस सराहनीय व पुनीत कार्य को देखकर स्थानीय लोगों के साथ साथ श्रद्धालुओं ने भी भूरि भूरि प्रशंसा करते देखें गए। इस कार्य से अन्य लोगों ने भी श्रद्धालुओं के सेवा के लिए तरह तरह के पुनीत कार्यों को करने के लिए दुकानदार और तीर्थपुरोहित समाज के साथ साथ सर्व समाज ने भी भक्तों की सच्ची सेवा में अग्रसर हो रहें है। जो विंध्य क्षेत्र से एक अच्छा संदेश जा रहा है।
 
इस दौरान सहयोग में पंकज द्विवेदी जी अध्यक्ष श्री विंध्य पंडा समाज विंध्याचल धाम,  मंत्री भानू पाठक जी, कोषाध्यक्ष तेजन गिरी जी, 
 मंदिर व्यवस्था प्रमुख गुंजन मिश्र जी, केदार नाथ मिश्र जी कार्यकारिणी सदस्य श्री विंध्य पंडा समाज, पंडित गौतम द्विवेदी,  काली शंकर मिश्र जी सदस्य श्री विंध्य पंडा समाज, शांतनु द्विवेदी जी, बाबू लाल, ऋषि द्विवेदी, राज शुक्ल, धाम सुरक्षा प्रभारी राजेश कुमार मिश्र, विंध्याचल थाना प्रभारी दया शंकर ओझा जी, एस आई सुदिष्ट पांडेय जी, हेड कांस्टेबल जय शंकर प्रसाद जी आदि लोग उपस्थित रहें।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel