बालू से भरे दो ट्रेक्टर ट्राली व डंफर पकड़े

बालू से भरे दो ट्रेक्टर ट्राली व डंफर पकड़े

अवैध खनन के खिलाफ एसडीएम की कार्रवाहीतालबेहट। लॉक डाऊन में छूट मिलते ही अवैध खनन का कारोबार तेजी से पनप रहा है। जिससे चलते जहां राजस्व की क्षति हो रही वहीं प्राकृतिक संपदाए नष्ट हो रही। अवैध खनन की लगातार शिकायतों के बाद एसडीएम के नेतृत्व में अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी


अवैध खनन के खिलाफ एसडीएम की कार्रवाही
तालबेहट।

लॉक डाऊन में छूट मिलते ही अवैध खनन का कारोबार तेजी से पनप रहा है। जिससे चलते जहां राजस्व की क्षति हो रही वहीं प्राकृतिक संपदाए नष्ट हो रही। अवैध खनन की लगातार शिकायतों के बाद एसडीएम के नेतृत्व में अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई।
एसडीएम मुहम्मद कमर के नेतृत्व में पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया। जिसमें धु्रवकुटी नाले के समीप से अवैध रूप से बालू भरकर ले जा रहे एक बिना नंबर के ट्रेक्टर ट्राली को पकड़ा। इसके बाद पुराने पेट्रोल पंप के समीप से एक बालू से भरी ट्राली को पकडक़र कोतवाली पहुंचाया।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवैध खनन की चैकिंग में बालू भरकर आ रहे एक डंपर को रोका गया। जिसका चालक बालू से संबंधित कोई प्रपत्र नही दिखा सका। जिस पर उसे तेरई फाटक पुलिस की सुर्पदगी में दे दिया गया। पकड़े गए तीनों अवैध खनन के वाहनों के संबंध में खनन अधिकारी को सूचित कर दिया गया। अवैध खनन के खिलाफ एसडीएम की कार्यवाही से क्षेत्र के अवैध खनन कारोबारियों में हडकंप मच गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel