भाजपा छोड़ सपा में शामिल होते क्षत्रिय समाज के लोग, सपा जिलाध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता

– सर्व समाज के एकजुटता से मिलेगी जीत- राम प्रसाद चौधरी

भाजपा छोड़ सपा में शामिल होते क्षत्रिय समाज के लोग, सपा जिलाध्यक्ष ने दिलायी सदस्यता

बस्ती । बुधवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी नेता राज मोहन सिंह ‘राजू’ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने उपस्थित लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाया और आवाहन किया कि सभी वर्गों के लोग एकजुटता से सपा और इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी की ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करें।
सपा और इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने क्षत्रिय समाज के लोगों का सपा में स्वागत करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ ही देश में परिवर्तन की लहर तेज हो गई है।
 
पहले चरण के बाद से ही यह स्पष्ट हो गया है कि मतदाता इस बार भाजपा का मुखर विरोध कर रहे हैं और उनके जुमलों से ऊब चुके हैं। युवा बेरोजगार, किसान, महिलायें, व्यापारी, सरकारी कर्मचारी के साथ ही सभी वर्गो के लोग बदलाव का फैसला ले चुके हैं। कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र और बाबा साहब का संविधान बचाने का चुनाव है। इण्डिया गठबंधन पूरी तरह से एकजुट हैं और मतदाता पूरी तरह से बदलाव लेकर आयेंगे, सबके सहयोग से सपा को जीत मिलेगी।
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि लोकतंत्र और बाबा साहब का संविधान बचाने के लिये यह चुनाव मतदाता स्वयं लड़ रहे हैं।
 
बेरोजगार युवा पेपर लीक से परेशान और आहत हैं, अग्निवीर योजना से नौजवान नाराज हैं और मोदी सरकार में मंहगाई ने कमर तोड़ दिया है। महिलायें मंहगाई से त्रस्त हैं और सर्व समाज बदलाव लेकर आयेगा।
भारतीय जनता पार्टी नेता राज मोहन सिंह ‘राजू’ ने कहा कि भाजपा क्षत्रिय मान सम्मान से खिलवाड़ कर रही है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
 
क्षत्रिय समाज के लोग सपा की जीत के लिये पूरी ताकत झोंक देंगे। राज मोहन सिंह ‘राजू’ के साथ अमित सिंह, भोलू सिंह, जालिम सिंह, सन्नी सिंह, अमरदेव सिंह, शीतला सिंह, बिन्दी सिंह, बब्लू सिंह, राकेश सिंह, यदुराम सिंह, महेन्द्र सिंह, दीपक सिंह, प्रवीन सिंह ‘भोले’, प्रमोद सिंह, अजीत सिंह, हेमन्त सिंह, अदीति प्रताप सिंह, शुभम सिंह, अखिलेश सिंह, अनमोल सिंह, विवेक सिंह, प्रवीण सिंह, गुल्ली सिंह, सूर्य प्रताप सिंह, सोनू सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, वेदान्त सिंह, बब्लू सिंह, राम कुमार सिंह, शेखर सिंह, अविनाश सिंह, शानू सिंह, पिन्टू सिंह, शिवम, राजन सिंह, वृजेश सिंह, बब्लू सिंह, भूपेन्द्र सिंह, अभिषेक सिंह, रामाज्ञा सिंह, वीरेन्द्र सिंह, उमेश चौधरी, रत्नेश पाल, अंकित पाल, सुरेन्द्र, संजय चौधरी के साथ ही बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोगोें ने सपा की सदस्यता ग्रहण किया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

देश के 21 राज्यों से 150 शिक्षाविद कल पहुंचेंगे कृषि विश्वविद्यालय आयोजित  बैठक में लेंगे हिस्सा देश के 21 राज्यों से 150 शिक्षाविद कल पहुंचेंगे कृषि विश्वविद्यालय आयोजित  बैठक में लेंगे हिस्सा
मिल्कीपुर, अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय  में आज से तीन दिनों तक शिक्षाविदों का जमावड़ा रहेगा। इस...

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel