रोते-बिलखते हुये व्यापारियों ने दिया जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन

रोते-बिलखते हुये व्यापारियों ने दिया जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा(तिंदवारी-बाँदा) ● साशन द्वारा गाइडलाइन जारी किए जाने के बाद भी प्रसाशन नही जारी कर रहा गाईड लाइन ।● व्यापारियों ने पुलिस प्रसाशन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप । बाँदा(उ0प्र0)। पुलिस की गुंडागर्दी से परेशान व्यापारियों ने आज जिलाधिकारी कार्यालय आकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा ज्ञापन सौंपते समय व्यापारियों की आंखों से

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा(तिंदवारी-बाँदा)


साशन द्वारा गाइडलाइन जारी किए जाने के बाद भी प्रसाशन नही जारी कर रहा गाईड लाइन ।
● व्यापारियों ने पुलिस प्रसाशन पर लगाया उत्पीड़न का आरोप ।


बाँदा(उ0प्र0)।

पुलिस की गुंडागर्दी से परेशान व्यापारियों ने आज जिलाधिकारी कार्यालय आकर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा ज्ञापन सौंपते समय व्यापारियों की आंखों से आँसू निकलने लगे । व्यापारी बोले कि अब व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दास्त नही किया जाएगा । जहां उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कुछ छूट दिए जाने के बाद भी जिला प्रशासन ने दुकानों को खोलने की कोई अनुमति नहीं दी, जिससे परेशान व्यापारियों ने दुकान खुलवाने को लेकर डीएम को ज्ञापन सौंपा।


गौरतलब है कि कोरोना महामारी के चलते जिले की सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बन्द है व्यापारियों का कहना था कि 25 मार्च से लाकडाउन होने के बाद जिले के सभी व्यापारियों ने लाकडाउन 1,लाकडाउन2, लाकडाउन 3, का सरकार द्वारा जारी की गई गाइड लाइन का सभी ट्रेड के व्यापारियों ने पालन किया ,सहयोग किया, आवश्यक वस्तुओं को होम डिलेवरी करके पहुँचाया । इसके बावजूद चौथे लाकडाउन में पुलिस प्रसाशन द्वारा दुर्व्यवहार किया जा रहा है ।


चौथा लाकडाउन 17 मई से लागू किया गया 2 दिन हुए फिर भी सभी ट्रेड के व्यापार के खोलने के सम्बन्ध में कोई भी गाइडलाइन जारी नही की गई है ।जब कि हमीरपुर, महोबा में बाजार जिलाधिकारी की गाइडलाइन में सभी ट्रेड पूरी तरह खुल रहे है । यदि हम लोगो को उत्तर प्रदेश सरकार की जारी गाइडलाइन पर दुकान खोलने की अनुमति नही मिलती तो आपके द्वारा जो पास व्यापारियों को आवश्यक सेवाओ को जारी किए गए है वो पास हम प्रसाशन को समर्पित करने को तैयार है ।


व्यापारियों ने कहा कि हमारी दुकानों को नियमतः सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ खोलने की अनुमति प्रदान करे अगर अनुमति नही मिलती तो इन वैश्विक महामारी में आर्थिक स्थिति से जूझ रहे हम सभी व्यापारी सभी ट्रेड, आवश्यक सेवाओ को बन्द कर देने के लिए बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रसाशन की होगा ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel