मलिहाबाद पुलिस गौतस्करों को कसी नकेल 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार।

मलिहाबाद पुलिस गौतस्करों को कसी नकेल 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार।

मलिहाबाद लखनऊ।क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद व थाना प्रभारी सियाराम वर्मा व वहीद अहमद अतिरिक्त निरीक्षक अपराध थाना के कुशल पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों की गतिविधियों में अंकुश लगाने के लिए क्षेत्र में कड़ी नजर बनाए हैं। जिसके चलते उप निरीक्षक सर्वेश शुक्ला मयहमराही के पूर्व में थाना क्षेत्र में भी गोकशी की घटनाओं के वांछित अभियुक्त

मलिहाबाद लखनऊ।क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद व थाना प्रभारी सियाराम वर्मा व वहीद अहमद अतिरिक्त निरीक्षक अपराध थाना के कुशल पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों की गतिविधियों में अंकुश लगाने के लिए क्षेत्र में कड़ी नजर बनाए हैं। जिसके चलते उप निरीक्षक  सर्वेश शुक्ला मयहमराही के पूर्व में थाना क्षेत्र में भी गोकशी की घटनाओं के वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्र में मामूर थे।

मुखबिर की सूचना पर 2 व्यक्ति ग्राम सफलपुर नहर पुलिया के पास खड़े हैं जो मुकदमे में वांछित हैं कहीं जाने की फिराक में है मुखबिर की सूचना विश्वास करके उपनिरीक्षक के साथ पकड़ लिया। दोनों व्यक्तियों से पूछने के दौरान पता चला कि सिहान उर्फ फैजान पुत्र साजिद निवासी हमिरापुर थाना मलिहाबाद, संदीप उर्फ नंदी पुत्र छविनाथ निवासी मटेरिया हसनगंज उन्नाव संयुक्त उपरोक्त थाना स्थानीय थाने में कई मुकदमे गौवध व तस्करी जैसे मामले में मुकदमा पंजीकृत है।

वही संदीप पर काकोरी मालिहाबाद में लगभग आधा दर्जन गौवध व तस्करी के मामले दर्ज है आपराधिक मामलों में लिप्त दोनों अपराधियों को सर्वेश शुक्ला मय टीम गौतम,सत्येंद्र,अजय व शैलेन्द्र ने गिरफ्तार किया। अभियुक्तगण काफी शातिर किस्म के हैं गोकशी जैसे अपराध कारित करने वालो को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय लखनऊ भेजा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel