सीएम योगी की फटकार के बाद नोएडा के डीएम का तबादला, होगी विभागीय कार्रवाई

सीएम योगी की फटकार के बाद नोएडा के डीएम का तबादला, होगी विभागीय कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी का तबादला कर दिया गया है. उन्हें अब लखनऊ भेजा गया है. नोएडा के डीएम पद से बीएन सिंह का तबादलालखनऊ में राजस्व विभाग भेजे गए बीएन सिंहउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद गौतमबुद्ध नगर (नोएडा)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी का तबादला कर दिया गया है. उन्हें अब लखनऊ भेजा गया है.

नोएडा के डीएम पद से बीएन सिंह का तबादलालखनऊ में राजस्व विभाग भेजे गए बीएन सिंह
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के जिलाधिकारी (डीएम) बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया है. उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है. वहीं उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश भी दिए गए हैं.

सीएम योगी की फटकार के बाद नोएडा के डीएम का तबादला, होगी विभागीय कार्रवाई


उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी ने बताया कि नोएडा के जिलाधिकारी (डीएम) के पद से बीएन सिंह का तबादला किए जाने के बाद उनकी जगह अब सुहास ललीनाकेरे यतिराज को नियुक्त किया गया है. सुहास 2007 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. नोएडा में डीएम के तौर पर सुहास अब कमान संभालेंगे.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद बीएन सिंह ने 3 महीने की छुट्टी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वो नोएडा में काम नहीं करना चाहते हैं. बीएन सिंह ने नोएडा में मुख्यमंत्री के साथ बैठक में ये दो टूक जवाब दिया. बीएन सिंह ने कहा कि वो पिछले 3 साल से नोएडा में तैनात हैं और 18-18 घंटे काम कर रहे हैं.

नोएडा में कोरोना वायरस के ज्यादा मामले

दरअसल, देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. अकेले गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में 37 केस सामने आ चुके हैं. संक्रमितों की बढ़ती संख्या से सरकार और जिला प्रशासन चिंतित है. लगातार बढ़ते मामलों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा पहुंचे, जहां उन्होंने तैयारियों की समीक्षा की. वहीं तैयारियों को लेकर सीएम ने नाराजगी जताई थी. सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा के डीएम को जमकर फटकार लगाई. सीएम की नाराजगी के बाद डीएम ने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी और तीन महीने की छुट्टी मांगी थी. हालांकि अब उनका तबादला लखनऊ में कर दिया गया है.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel