होली दिवस में युवक की हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

होली दिवस में युवक की हत्या के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

कछौना(हरदोई) कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्राम सुठेना में होली दिवस की रात मामूली विवाद में एक युवक की दबंगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अपराध संख्या 157/2020 धारा 302, 504, 34आई०पी०सी० 3(2)वी० एस०सी०एस०टी० व 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश

कछौना(हरदोई) कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्राम सुठेना में होली दिवस की रात मामूली विवाद में एक युवक की दबंगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अपराध संख्या 157/2020 धारा 302, 504, 34आई०पी०सी० 3(2)वी० एस०सी०एस०टी० व 3/25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कछौना पुलिस को टीम बनाकर अभियुक्तों की गिरफ्तारी का आदेश दिया गया। जिस पर कछौना पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए तीनों अभियुक्तों को दबिश देकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुठेना में मंगलवार की रात गांव में होली मिलन कार्यक्रम चल रहा था।

इसी दौरान गांव के दीपक उर्फ दीपू पुत्र जयराम को गांव के ही अरविंद तिवारी होली मिलने के बहाने बुला ले गये। क्षेत्र पंचायत सदस्य धनीराम उससे शौचालय दिलवाने का रुपए मांगने लगे। जिस पर धनीराम ने अपने पुत्र प्रदीप उर्फ पिंटू व अरविंद तिवारी के साथ मिलकर युवक के सीने में अवैध असलहा से गोली मार दी। जिसकी इलाज ले जाते समय युवक की मृत्यु हो गयी। इस घटना से गांव में दहशत फ़ैल गयी। परिवार के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। दो मासूम बच्चों के ऊपर से पिता का साया उठ गया है। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना की सूचना पर रात में अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानजंय सिंह, क्षेत्राधिकारी बघौली अखिलेश राजन व प्रभारी निरीक्षक राय सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कछौना पुलिस ने टीम गठित कर आरोपियों को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी धनीराम उसके पुत्र प्रदीप कुमार उर्फ पिंटू व अरविंद तिवारी पुत्र भगौती प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी काफी दबंग व अपराधी प्रवृत्ति के हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel