लहरपुर में होली की धूमधाम के बीच दिखी आपसी एकता की मिसाल

लहरपुर में होली की धूमधाम के बीच दिखी आपसी एकता की मिसाल

महिलाओं और युवतियों में भी दिखा उत्साह लहरपुर सीतापुर होली का त्योहार नगर भर में धूमधाम के साथ मनाया गया। खासकर खत्रियाने और बागवानी टोला में होली का उत्सव देखने लायक था। खत्रियाना, बागवानी टोला, ताड़ तले, भूलनपुर, काज़ी टोला व ठठेरी टोला पर होली की बारात में हिन्दू-मुस्लिम एकता की झलक नजर आई। उन

महिलाओं और युवतियों में भी दिखा उत्साह

लहरपुर सीतापुर होली का त्योहार नगर भर में धूमधाम के साथ मनाया गया। खासकर खत्रियाने और बागवानी टोला  में होली का उत्सव देखने लायक था। खत्रियाना, बागवानी टोला, ताड़ तले, भूलनपुर, काज़ी टोला व ठठेरी टोला पर होली की बारात में हिन्दू-मुस्लिम एकता की झलक नजर आई।  उन पर होने वाली गुलाल और फूलों की वर्षा ने पूरे क्षेत्र को गुलाबी कर दिया। 

होलियारों पर लोग छतों से फूल व गुलाल बरसा रहे थे। जगह-जगह पर होलियारों का स्वागत किया जा रहा था। लोग एक दूसरे को गले लगाकर होली की बधाई दे रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों से गिले शिकवे मिटाकर स्वागत कर गले लगा कर और उन पर फूल बरसा कर किया। बीजेपी कार्यकर्ता विवेक पुरी , सपा युवा नेता शौभित मिश्रा ने  बताया कि वर्षों की तरह इस वर्ष भी होली बारात में सभी वर्गों के लोग शामिल हुए।। व सभी वर्गों ने मिलकर होली जैसे पवित्र त्योहार को मिल जुलकर मनाया ।।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel