निदेशक ने बच्चों को दिये अधिकारी बनने के आसान टिप्स

निदेशक ने बच्चों को दिये अधिकारी बनने के आसान टिप्स

उन्नाव। जीवन में कुछ करना है तो मन को मारे मत बैठो इसी उद्देश्य को लेकर मिशन आईएएस महाराष्ट्र के निदेशक डॉ0 नरेश चंद्र कठोले जय बाबा फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम ’कैसे बने कलेक्टर’ में मां शक्ति नर्सिंग एंड फार्मेसी आयुर्वेदिक कॉलेज में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने अपने सम्बोधन में

उन्नाव। जीवन में कुछ करना है तो मन को मारे मत बैठो इसी उद्देश्य को लेकर मिशन आईएएस महाराष्ट्र के निदेशक डॉ0 नरेश चंद्र कठोले जय बाबा फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कार्यक्रम ’कैसे बने कलेक्टर’ में मां शक्ति नर्सिंग एंड फार्मेसी आयुर्वेदिक कॉलेज में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।

उन्होंने अपने सम्बोधन में कार्यक्रम में उपस्थित प्राइमरी से स्नातक स्तर तक के छात्र-छात्राओं को आईएएस बनने के आसान टिप्स दिए। उन्होंने कहा यदि आपका हौसला बुलंद है तो आप शिखर को अवश्य प्राप्त करेंगे। कड़ी मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति आपके मार्ग की हर बाधा को तोड़कर आपको सफलता के शिखर तक पहुंचाएगी। इसके पश्चात आलोक शर्मा राष्ट्र रक्षा धर्म रक्षा तथा मानवता की सेवा के लिए सभी को प्रेरित किया। डॉ0 राजेश सिंह पटेल ने कहा की अपना-अपना करो सुधार तभी मिटेगा भ्रष्टाचार, अभी इस मिशन का लक्ष्य पूरे जिले में 1000 छात्रों को जोड़ने का प्रयास है। अंत में ज्ञान मुद्रा की जानकारी दी गई तथा मां ऊं का सामूहिक उच्चारण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

जय बाबा फाउंडेशन के अध्यक्ष रूपनारायण सिंह पटेल ने डॉक्टर नरेश चंद्र कठोले को शाल ओढ़ाकर तथा प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया जिसमें प्रमुख रूप से जेएन कटियार, यूपी तिवारी, हरिशंकर पटेल, आलोक शर्मा, सत्यपाल बाबा, डॉ0 संजय बहादुर सिंह, डॉ राजेश सिंह, डॉ0 आर के सिंह, कुलदीप सिंह, डॉ0 अनिल सिंह पटेल, डॉ0 कुलदीप विभिन्न स्कूलों के छात्र छात्राएं तथा अभिभावक, शिक्षक व सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel