हिंदू नेता को पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी

हिंदू नेता को पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी

दरवाजे में फतवा चस्पा कर फैलाई सनसनी एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुरू की खोजबीन ललितपुर। अमन शांति के शहर ललितपुर में तनाव फैलाने के उदेश्य से किसी ने एक हिन्दू नेता के घर के बाहर फतवा चस्पा कर सनसनी फैला दी। मामले को गंभीरता से लेते

 दरवाजे में फतवा चस्पा कर फैलाई सनसनी 

एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुरू की खोजबीन

ललितपुर। 

अमन शांति के शहर ललितपुर में तनाव फैलाने के उदेश्य से किसी ने एक हिन्दू नेता के घर के बाहर फतवा चस्पा कर सनसनी फैला दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर कोतवाली पुलिस ने एसपी ने निर्देशन पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

शहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मुहल्ला रावतयाना स्थित ललितेश्वरी माता मंदिर के पास रहने वाले हिंदू नेता बसंत राज उर्फ बंटू महाराज के घर के बाहर किसी ने फतवा चस्पा कर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। विश्व हिंदू परिषद के नेता व गौ-सेवक बसंत राज उर्फ बंटू महाराज पुत्र रामसेवक ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे वह सो कर उठा। उसने घर के बाहर देखा तो दरबाजे पर हरे रंग की स्याही से लिखा हुआ एक धमकी भरा पत्र चस्पा था।

उक्त फतबे पर लिखा था कि यदि उसने इस्लाम धर्म के खिलाफ फेसबुक पर कोई पोस्ट अपलोड की तो उसको व उसकी बहिन और पत्नी की हत्या कर दी जाएगी। यह पडक़र पीडि़त घबरा गया और उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब मामला पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग के संज्ञान में आया

तो उन्होंने तत्काल कोतवाली पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। एसपी के निर्देशन पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके आरोपित की तलाश व मामले की छानबीन शुरू कर दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel