बस्ती डिजिटल मीडियाऔर प्रिंट मीडिया को नहीं जारी करेंगे पास प्रभाकर तिवारी

बस्ती डिजिटल मीडियाऔर प्रिंट मीडिया को नहीं जारी करेंगे पास प्रभाकर तिवारी

बस्ती डिजिटल मीडियाऔर प्रिंट मीडिया को नहीं जारी करेंगे पास प्रभाकर तिवारी


- पीएम मोदी की जनसभा कवरेज को लेकर चहेते पत्रकारों को जारी किया पास 

- पत्रकार से बोले सहायक सूचना निदेशक जहां चाहे कर दीजिए शिकायत 

- निदेशक सूचना उत्तर प्रदेश ने कहा शिकायत कीजिए होगी कार्रवाई


बस्ती।

 भारत सरकार एक तरफ जहां डिजिटल मीडिया को बढ़ावा देने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ जिले के सहायक सूचना निदेशक डिजिटल मीडिया को मीडिया मानते ही नहीं हैं।

 पीएम मोदी की जनसभा कवरेज को लेकर प्रेस पास जारी करने में उन्होने जमकर मनमानी दिखाई, चहेते पत्रकारों को उन्होने प्रेस पास जारी किया, बाकी पत्रकारों को उन्होने पीएम की जनसभा को कवरेज करने से रोक दिया। मोदी कार्यक्रम में कहां जाओगे आपको अखिलेश कार्यक्रम का पास मिल जाएगा और उसके बाद कुछ लोगों का जो मीडियम काम करते हैं उनका पासवर्ड जारी कर दिया

सहायक सूचना निदेशक से जब यह कहा गया कि आपकी शिकायत की जाएगी, तो उन्होने कहा कि जहां मन में आए कर दीजिए, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं जो चाहता हूं वहीं होता है।  

शिकायत पर होगी कार्रवाई 
- इस संबंध में जब उत्तर प्रदेश के सूचना निदेशक शिशिर सिंह से बात की गई, तो उन्होने कहा कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष