कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच एक्शन में शाह

कश्मीर में आतंकी हमलों के बीच एक्शन में शाह

 सुरक्षा एजेंसियों संग की बड़ी मीटिंग


 

सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शीर्ष सुरक्षा एजेंसियों, अर्धसैनिक अधिकारियों, पुलिस प्रमुखों और अन्य महत्वपूर्ण लोगों के साथ बैठक की है। बैठक का मुख्य उद्देश्य देश की आंतरिक सुरक्षा और जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले हैं।

एनडीटीवी के मुताबिक, नाम न बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने बताया कि इससे संकेत मिलता है कि आतंकवादी दूसरे राज्यों के लोगों को कश्मीर से बाहर खदेड़ना चाहते हैं। कल बिहार के दो लोगों को कश्मीर घाटी के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने मार गिराया था। एक उत्तर प्रदेश का युवक मारा गया। हालांकि सुरक्षा बलों ने भी घाटी में आतंक विरोधी अभियान तेज कर दिया है। पिछले एक हफ्ते में 13 आतंकवादी मारे चुके हैं।

सूत्रों का ये भी कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह जम्मू कश्मीर में हालिया हुए आतंकी हमलाों को लेकर चिंतित हैं। अमित शाह आज शीर्ष सुरक्षा एजेंसियों, अर्धसैनिक बलों, पुलिस प्रमुखों और सेना के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक की है। बैठक में देश की आंतरिक सुरक्षा और जम्मू कश्मीर में शांति को लेकर अहम चर्चा भी हुई है। जम्मू-कश्मीर में अब तक आतंकियों द्वारा 11 लोगों की हत्या की जा चुकी है। जिससे घाटी में दहशत का माहौल है। गैर कश्मीरी सुरक्षित स्थानों की ओर पलायन कर रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel