जिलाधिकारी के आदेश की जिम्मेदार उड़ा रहे धज्जियां

जिलाधिकारी के आदेश की जिम्मेदार उड़ा रहे धज्जियां

REPORT BY-ANOOP SINGH जिलाधिकारी के आदेश की जिम्मेदार उड़ा रहे धज्जियां अन्ना गौवंशों का झुंड किसानों की फसलों को कर रहे चट गौशालाओं में न जाकर सड़को में घूम रहे गौवंश कबरई ; महोबा । 19 अगस्त को कलेक्ट्रेट सभागर में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला गौरक्षण समिति की बैठक सम्पन हुई थी जिसमें जिलाधिकारी अवधेश

REPORT BY-ANOOP SINGH

जिलाधिकारी के आदेश की जिम्मेदार उड़ा रहे धज्जियां 

अन्ना गौवंशों का झुंड किसानों की फसलों को कर रहे चट

गौशालाओं में न जाकर सड़को में घूम रहे गौवंश

कबरई ; महोबा । 19 अगस्त को कलेक्ट्रेट सभागर में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला गौरक्षण समिति की बैठक सम्पन हुई थी जिसमें जिलाधिकारी अवधेश कुमार तिवारी ने सभी बीडीओ व अधिशासी अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए थे कि कोई भी अन्ना गौवंश अन्ना गौवंश सड़को में न दिखना चाहिए क्योंकि अन्ना गौवंश किसानों की फसलों को चट कर रहे हैं जिसकी खबरें लगातार मिल रही हैं अगर इसमें लापरवाही हुई तो सम्बंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

जिलाधिकारी के आदेशों की अधिकांश बीडीओ , अधिशासी अधिकारी व ग्राम प्रधान जमकर धज्जियाँ उड़ा रहे हैं और इनपर कोई कार्यवाही भी नही हो रही । कबरई नगर पंचायत द्वारा डेढ़ करोड़ की लागत से बनी कान्हा गौशाला भी अन्ना गौवंशों से छुटकारा दिला पाने में नाकाम साबित हो रही है । जिलाधिकारी के आदेश के बावजूद अन्ना गौवंश सड़को में घूमते व किसानो की फसलों को चट करते देखे जा रहे हैं जिससे किसानों की फसलें बर्बाद होने के साथ साथ सड़क दुर्घटनाएं भी हो रही है।ग्राम पहरा , खरका , रिवई , सुनैचा , सिचौरा , गंज , धरौन , सुरहा , सिंघन पूर बघारी , गहरा , लिलवाही सहित अन्य गांवों में अन्ना गौवंश फसलें चट करते देखे जा रहे हैं।

जिलाधिकारी के आदेश केवल कागजों तक ही सीमित 

जिलाधिकारी के अधिकांश आदेश केवल कागजों तक ही सीमित हो रहे हैं क्योंकि सड़कों व फसलो को नुकसान करने की खबरें लगातार सोशल मीडिया व प्रिंट मीडिया में प्रकाशित हो रही है लेकिन जिलाधिकारी के द्वारा अभी तक जिमेदारों के खिलाफ कोई भी कड़ी कार्यवाही नही की गई है जिससे जिलाधिकारी के आदेश केवल कागजों तक ही सीमित हो रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel