नाईट डिलेवरी करते समय ग्रामीणों ने सरकारी राशन पकड़ प्रधान को सौपा

नाईट डिलेवरी करते समय ग्रामीणों ने सरकारी राशन पकड़ प्रधान को सौपा

स्वतंत्र प्रभात- पिपरा बाजार/कुशीनगर।नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मिठहा माफी गांव में रात मे सरकारी दो बोरी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ घंटों बैठाया।पकड़ा गया राशन व बाइक को मौके पर पहुची पुलिस को सुपुर्द कर दिया।सोमवार देर रात को मिठहा माफी गांव मे ग्रामीणों का एक समूह रात के अंधेरे में बाइक पर ले

स्वतंत्र प्रभात- 

पिपरा बाजार/कुशीनगर।
नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के मिठहा माफी गांव में रात मे सरकारी दो बोरी राशन को ग्रामीणों ने पकड़ घंटों बैठाया।पकड़ा गया राशन व बाइक को मौके पर पहुची पुलिस को सुपुर्द कर दिया।सोमवार देर रात को मिठहा माफी गांव मे ग्रामीणों का एक समूह रात के अंधेरे में बाइक पर ले जा रहा सरकारी राशन दो बोरी को पकड़ लिया।

और प्रधान के दरवाजे पर ले जाकर बैठा दिया।ग्रामीणों के समक्ष प्रधान रमायन कुशवाहा द्वारा जब वीडियो ग्राफी के माध्यम से राशन ले जा रहे बडहरिया गांव निवासी आसमुहम्मद  युवक से पूछताछ किया गया तो उसने बताया की मिठहा माफी गांव के कोटेदार से 1600 सौ रुपया मे एक बोरी गेहूं व एक बोरी चावल को खरीदकर घर ले जा रहे है।

जिसमे कोटेदार का सहयोग इसी गांव के एक व्यक्ति करते है। ग्रामीणों द्वारा घंटो बैठाये रखने के बाद युवक लघुशंका करने के बहाने से फरार हो निकला।ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस को सुपर्द कर दिया।पुलिस राशन सहित बाइक को अपने हिरासत मे ले अग्रीम कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं ग्रामीणों का आरोप है की कोटेदार द्वारा हर कार्ड धारको से एक से दो यूनिट का राशन काट लिया जा रहा है।और कलाबजारियों के हाथ खुलेआम बेचा जा रहा है।इस संबंध में पूर्ति निरीक्षक रत्नेश मिश्र का कहना है कि राज्सव टीम को भेजकर स्टाक की मिलान कराई जाएगी।

वहीं थानाध्यक्ष उमेश कुमार का कहना है कि पूर्ति निरीक्षक के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel