बारा का हर्रो टोल प्लाजा बना गुंडागर्दी का  गढ़।

कर्मचारी अक्सर आने जाने वाले राह गीरो से करते हैं गुंडागर्दी व मारपीट।

बारा का हर्रो टोल प्लाजा बना गुंडागर्दी का  गढ़।

बारा प्रयागराज। बारा थाना अंतर्गत बने हर्रो टोल प्लाजा पर अक्सर आए दिन मारपीट की चर्चाएं सुर्खियों में रहती हैं इसके पहले दो तीन महीने पहले पत्रकार को मारा पीटा गया उसके बाद  पत्र कार  के ऊपर ही एफआईआर दर्ज हुआ था जो की सीधा दर्सता है कि प्रशाशन का इन पर हाथ है।
 
 9/6/2024 को रात लगभग 11 बजे सुनील सिंह    पुत्र राज कुमार सिंह  निवासी  गोंद खुर्द थाना जनेह एमपी के रहने वाले है और पेसे से डाक्टर है वहां से गुजर रहे थे तो उनका फोर विलर कार  ट्रक मे सट गया जिससे ट्रक वाले से बात चीत हो रही थी की टोल कर्मी आ गए ट्रक वाले के पछ मे बात चीत करने लगे उसके बाद सुनील को मा रे पीटे जिससे सुनील का सर फट गया   जो की पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है उनका सर फट गया है।
 
  जिसकी सिकायत 112 पर की गयी है  उन्हे सरयूं हॉस्पिटल जारी में भर्ती कराया गया है लेकिन इतने पर भी शासन प्रशासन का ध्यान उनकी ओर नही जा रहा है क्योंकि वह गुंडागर्दी के बल पर गुंडा टैक्स और जबरदस्ती वसूली करते हैं और जरूरत से ज्यादा वसूली करते हैं ना देने पर लोगों से मारपीट करते रहते है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024